Video : इस महिला के गाने के सामने सभी गायक हुए फेल

0

वो कहते हैं कि ऊपर वाले का दिया हर तोहफा दुनिया के हर तरह के भेद-भाव से परे होता है। इस दुनिया में ऊपर वाले ने हर इंसान को एक नायाब तोहफा दिया है, बस अंतर है सभी को मिले अवसरों का। साल 1972 में आया लता मंगेशकर का एक गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ आज भी लोगों के ज़हन में मौजूद है। इस गाने के जरिए सुरों की रानी लता मंगेशकर ने लोगों के दिलों को खूब जीता था।हाल ही में इस गाने का एक वीडियो (Ranaghat Railway Station Singer Ranu Mondal ) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको यकीन नहीं होगा कि इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन यानी 20 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। इस बार यह चमत्कार लता मंगेशकर ने नहीं, बल्कि पश्चिम बंगाल की एक महिला की वजह से हुआ है।

Video : मार्शल के सामने सपना के गाने पर डांस, डीटीसी स्टाफ को पड़ा भारी

Ranaghat Railway Station Singer Ranu Mondal Video :

पुलिस ने फिल्मी अंदाज में बचाया एक युवक को

जी हां, दरअसल पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन (Ranaghat Railway Station Singer Ranu Mondal ) के पास मौजूद एक महिला ने इस गाने को इतनी बखूबी से गाया कि इनके वीडियो ने कुछ ही देर में लाखों लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। पश्चिम बंगाल की महिला का यह वीडियो फेसबुक के पेज “बारपेटा टाउन- द प्लेस ऑफ पीस” से शेयर हुआ था। इस पेज के मालिक कृष्ण दास जुबू ने बताया कि वीडियो को बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया था। इस वीडियो को रानाघाट निवासी तपना दा ने बनाकर ही उनके पास भेजा था। फेसबुक पर छाए इस महिला गायिका के वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Zomato Sex Video Viral : रीना ठाकुर के बाद अब Zomato की अय्याशी

कुछ लोगों को यह वीडियो (Ranaghat Railway Station Singer Ranu Mondal ) इतना पसंद आया कि भावुक होकर इन्होने वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ ऐसा लिखा कि, “इन्होंने मेरी आंखों में आंसू ला दिये हैं। वह कितनी खूबसूरती के साथ गाना गा रही हैं।” आप हैरान हो जाएंगे कि बंगाल के इस वीडियो पर अब तक 21 लाख से भी ज्यादा व्यूज और 4 हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। अक्सर ऐसा देखा गया है कि इस तरह वीडियो वायरल होने पर लोगों की किस्मतें भी बदल जाती है। उम्मीद करते हैं कि यह वीडियो भी सही जगह पहुंचे और इस हुनर को जल्द से जल्द सही मंच ज़रूर मिले। आप भी एक बार जरूर देखें इस वीडियो को।

Share.