Video : लड़की को छेड़ने वाले को बीच सड़क पर जूतों से पीटा

0

देश भर में बढ़ते हुए अपराधों की रोकथाम के लिए क़ानून व्यवस्था का दुरुस्त होना बेहद जरूरी है। अगर लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी करने, बदतमीजी करने वालों को उसी वक़्त सही सबक न सिखाया जाए तो उनके हौंसले बढ़ जाते हैं। हालांकि महिलाएं अपने साथ हुई बदतमीजी या छेड़खानी का विरोध नहीं करती। लेकिन आज यानी मंगलवार को एक महिला सिपाही ने लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले मनचले का “सड़क पर ही इंसाफ” कर दिया (Kanpur Woman Constable Video)। दरअसल युवक स्कूल से आने-जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था। यही छेड़खानी उसे आज यानी मंगलवार को अमंगलकारी साबित हो गई।

कैलाश विजयवर्गीय का खुलासा, हनीट्रैप में सीएम कमलनाथ को नचा रहे अधिकारी

आज लड़कियों से छेड़खानी करने वाले इस शोहदे का पाला बिठूर थाने की एंटी रोमियो टीम की महिला कांस्टेबल से पड़ गया। इस महिला सिपाही ने बीच सड़क पर ही मनचले पर जूतों की बारिश शुरू कर दी। जब महिला सिपाही ने मनचले को सबक सिखाना शुरू किया तो वहां मौजूद भीड़ में से किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सिपाही किस तरह शोहदे के ऊपर जूते पर जूते बरसा रही है। महिला सिपाही (Kanpur Woman Constable Video) ने लगभग 33 सेकंड तक मनचले पर जूते बरसाए। इस दौरान मनचले को सिपाही ने तकरीबन 26 जूते मारे।

खेल रोककर खिलाड़ी ने पिलाया बच्चे को दूध, तस्वीर वायरल

इन दिनों बिठूर कस्बे में गर्ल्स कॉलेज के आसपास मनचलों ने बेहद उत्पात मचा रखा है (Kanpur Woman Constable Beaten Romeo)। इस मामले में छात्राओं ने कई बार संबंधित थाने पर शिकायत भी की। छात्राओं की शिकायत पर मंगलवार के दिन थाने की एंटी रोमियो टीम कॉलेज के आसपास काफी सक्रिय थी। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स वहां से निकलने वाली छात्राओं पर अभद्र कमेंट करने लगा जिसे वहां मौजूद पुलिस की टीम ने पकड़ लिया और कांस्टेबल चंचल चौरसिया ने सभी छात्राओं के सामने मनचले की जूतों से कुटाई कर डाली। इसके बाद मनचले से सभी छात्राओं से माफ़ी मंगवाई। बिठूर थानाध्यक्ष ने कहा कि युवक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘मेक इन इंडिया’ से ‘रेप इन इंडिया’ की ओर बढ़ रहा भारत

Prabhat Jain

Share.