BJP विधायक और उसके 6 परिजनों पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

0

महिलाओं के उत्पीड़न और दुष्कर्म के मामले यूपी (UP) में कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। और जब इस प्रकार के कृत्य उन्ही के द्वारा किये जाने लगे जो इसे रोकने के दावे करते है तो फिर समाज में लोग और किनसे न्याय कि आशा करेंगे। जी हां ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश किए भदोही से सामने आया है। जिसमे एक महिला ने भदोही बीजेपी विधायक (Woman Accused Rape By BJP MLA) और उसके 6 परिवार वालो पर बलात्कार का आरोप लगाया है. इस खुलासे के बाद अब बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिजनों की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. आपको बता दें वाराणसी की रहने वाली एक विधवा महिला के अनुसार , 2017 में चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में उसके दुष्कर्म किया गया. वहीं इस गंभीर आरोप को देखते हुए भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने पत्रकारों को बताया की पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र वर्मा (Woman Accused Rape By BJP MLA)  को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि इसमें पीड़िता ने एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया है जिससे काफी लम्बी बात होने की पुष्टि हुई है साथ ही इसमें भी शादी को लेकर पीड़िता द्वारा कई बार कहा गया है।

BJP का प्रचार करने पर सपना को लोगों ने दिया Shocking जवाब

बताया जा रहा है कि महिला (Woman Accused Rape By BJP MLA)  वाराणसी की रहने वाली है. महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपना शिकायत पत्र दिया जिसमें कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. महिला के मुताबिक, वह 2014 में ट्रेन से मुंबई जा रही थी. ट्रेन में उसकी मुलाकात विधायक के भतीजे संदीप तिवारी से हुई. ट्रेन के सफर में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे को अपने मोबाइल नंबर दिए.

महिला (Woman Accused Rape By BJP MLA)  के मुताबिक, उसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी और एक दिन विधायक के भतीजे ने उसे शादी का आग्रह किया. उसके बाद विधायक के भतीजे ने शादी का झांसा देकर कई साल तक महिला का शारीरिक शोषण किया. विधानसभा चुनाव के दौरान 2017 में विधायक का भतीजा मुंबई से भदोही आया था. महिला का आरोप है कि विधायक के भतीजे ने उसे भदोही बुलाकर शहर के एक होटल में करीब एक महीने तक रखा.

BJP सांसद का विवादित बयान, दिल्ली में सरकार बनी तो सरकारी जमीन पर बनी मस्जिदों को हटा देंगे

इसके अलावा महिला (Woman Accused Rape By BJP MLA)  का आरोप है कि चुनाव के दौरान विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी (BJP MLA Rabindranath Tripathi) ने होटल में आकर उसके साथ सबसे पहले रेप किया था. उसके बाद विधायक सहित प्रकाश, चंद्रभूषण, नीतेश, दीपक ने उससे ज़बरदस्ती दुष्कर्म किया तो उसकी शिकायत उसने संदीप से की। जिससे वह उसे लेकर मुंबई चला गया और सब भूल जाने की बात कहकर शादी की बात की इसलिए वह चुप थी।

महिला (Woman Accused Rape By BJP MLA)  ने बताया, बीते रविवार को उसने विधायक के भतीजे से शादी करने की जिद की तो विधायक के भतीजे ने उसे जान से मारने की धमकी देकर शादी से इंकार कर दिया. महिला ने इस बाबत भदोही पुलिस ऑफिस पहुंचकर एसपी को अपना शिकायत पत्र दिया, जिस पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह (Police Superintendent Ram Badan Singh) ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौंप दी है.

एसपी ने बताया, इस मामले की जांच उच्चाधिकारी द्वारा कराई जा रही है. (Woman Accused Rape By BJP MLA)  जांच के बाद जो तथ्य आएंगे उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में कई घटनास्थलों का जिक्र है, साथ ही भदोही के एक होटल का भी जिक्र है, जहां पर पुलिस जाकर जांच पड़ताल करेगी. वहीं, इस मामले पर विधायक से उनका पक्ष जानने के लिए फोन पर बात की गई, तो उन्होंने इस मामले को राजनीतिक साजिश बताया.

आपको बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी के कई नेताओं पर दुष्कर्म (Woman Accused RapeBy  BJP MLA)  के आरोप है। और अब ये नया खुलासा होने के बाद बीजेपी कि चारो तरफ किरकिरी हो रही है. आप को बता दें कि हाल ही में हुए दिल्ली चुनाव (Delhi assembly Elections 2020) में भाजपा (BJP) को आप से बुरी तरह मुहकी खानी पड़ी है। शायद कही ना कही भाजपा नेताओ के इस प्रकार के कारनामों भी भाजपा (BJP) कि हार कि वजह है।

BJP के ट्वीटर स्टार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा सरकार बनते ही ये बड़ा कदम उठाया जाएगा

-मृदुल त्रिपाठी

Share.