website counter widget

पत्नी ने तांत्रिक से नहीं बनाया संबंध तो गुस्साए पति ने मार डाला

0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है| वहां  रहने वाले  एक हैवान पति (angry husband killed) ने अपनी ही पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक ढोंगी बाबा के साथ सेक्स करने से इनकार कर दिया था ।

Video : कांग्रेस नेता के भाई ने महिला पर चलाए लात-घूंसे

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पेशे से इंजीनियर 35 वर्षीय मानपाल सिंह पिछले कई दिनों से अपनी पत्नी पर बिहार निवासी तांत्रिक संतदास झारखंडी (ढोंगी साधु) से अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था| जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो उसने पत्नी की हत्या (angry husband killed) कर दी , पति को बहुत अमीर बनना था और ढोंगी बाबा ने झांसा दिया था कि अगर  उसकी पत्नी उसके (ढोंगी बाबा) के  साथ सेक्स करती है तो परिवार की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत हो जाएगी और तुम्हारा  क़र्ज़ भी माफ़ हो जाएगा।

पुलिस ने बताया, “ गंगीरी के गांव रतरोई निवासी राजेश कुमार ने थाना दादो में लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि बुधवार को वह गांव के ही जय कुमार के साथ दशहरा पर गंगा स्नान के लिए सांकरा गया था। वह  स्नान से पहले ब्याही बहन रजनी के घर पहुंचा, लेकिन घर पर बहन थी ही नहीं, जिसके बाद जांच कर पता चला कि बहन को उसके पति (angry husband killed) ने गंगा में डुबोकर मार दिया।  उसके तुरंत बाद राजेश कुमार ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई। गुरुवार को पुलिस ने महिला का शव गंगा से बरामद किया।

झारखंड में नक्सली हमले में 5 पुलिसकर्मी शहीद

पुलिस ने महिला के पति व साधु को   गिरफ्तार कर लिया है।  महिला के भाई ने  पुलिस को बताया कि जब पति अपनी पत्नी को गंगा नदी में डुबो रहा था, तो उनके बेटे ने सब देख लिया था और  चिल्ला-चिल्लाकर मदद मांग रहा था, लेकिन आसपास कोई नहीं होने के कारण उसकी मदद कोई नहीं कर पाया।  बहन ने बताया कि पति मानपाल  आए दिन मारपीट (angry husband killed) करता रहता था।  कई बार समझाने पर भी वो नहीं मानता था और आए दिन पत्नी को मारता था।

मप्र: बीजेपी नेता को मार कर लिखा THE END

घर में मारपीट के बाद जब साली ने समझाया तो वह अपनी पत्नी को लेकर गंगा घाट गया और वहीं  नदी के  बीच में ले जाकर डुबोकर मार डाला| हालांकि बाद में गोताखोरों ने उसका शव (angry husband killed) बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई चल रही है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.