website counter widget

Video : एंटी रोमियो स्क्वाड की महिला पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी वायरल

0

उत्तर प्रदेश की कमान जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाली है तब से उन्होंने मनचलों की नाक में दम कर दिया है। मनचलों को सबक सिखाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद ग्रहण करते ही एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti-Romeo Squad) का गठन कर डाला था। एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti Romeo Squad) का गठन होते ही मनचलों की तो जैसे शामत ही आ गई थी। लेकिन एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti Romeo Squad) से आम जनता को भी काफी तकलीफ पहुंची थी। पुलिस वालों ने हर उस व्यक्ति को परेशान शुरू कर दिया था जो किसी महिला के साथ होता था। ऐसी ख़बरें लगातार सुर्ख़ियों में छाईं रहती थीं। हालांकि फिर इसका भी समाधान खोज लिया गया। लेकिन अब एक बार फिर महिला एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti Romeo Squad) सिपाहियों की गुंडागर्दी सामने आई है।

अशोक गहलोत कांग्रेस के नए अध्यक्ष!

दरअसल उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti Romeo Squad) में तैनात महिला पुलिसकर्मियों का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला कांस्टेबल की टीम एक युवक को बेहरमी से पीटती हुई नज़र आ रही है। यह घटना नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के चौक बाजार की बताई जा रही है। यहां सभी महिला पुलिसकर्मी एक युवक पर लगातार थप्पड़ों की बरसात करती हुईं कैमरे में कैद हुईं हैं। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि सिर्फ महिला पुलिसकर्मी ही नहीं बल्कि उनके साथ सिविल ड्रेस में सलवार सूट पहने हुए डबल स्टार एसआई रितु सिंह (SI Ritu Singh) भी युवक पर थप्पड़ बरसा रही हैं। यह पूरा सीन किसी फिल्म की कहानी जैसा लग रहा है। दुकानदार पुलिसकर्मियों के सामने लगातार गिड़गिड़ा रहा है और उनसे विनती कर रहा है। लेकिन उसकी विनती का पुलिसकर्मियों पर कोई असर नहीं हो रहा।

मध्य प्रदेश की तरफ बढ़ता मानसून

महिला पुलिसकर्मियों की इस गुंडागर्दी को किसी ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मनचलों को पकड़ने और महिलाओं की सुरक्षा के लिए गठन किया गया एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti Romeo Squad) अब सरे आम गुंडागर्दी करने पर आमादा है। वहीं इस मामले में जब महिला पुलिसकर्मियों से बात करने की कोशिश की गई तो वे कन्नी काट गईं। फिलहाल वीडियो आग की तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुषमा-सुमित्रा राज्यसभा में भी नहीं!

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.