website counter widget

Video : नशे में नंगा हुआ पुलिस का जवान

0

भारत में कई पुलिसकर्मी शराब के नशे (drunkard policeman) में ऐसी हरकतें हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं जिससे वर्दी शर्मशार हो जाती है। पुलिस कर्मियों के शाराब के नशे में धुत होकर इस तरह के कारनामे करने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक और नया मामला राजस्थान के सीकर से सामने आया है। राजस्थान के सीकर जिले के थोई बस स्टैंड पर एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में इतना धुत था कि वह खुद को संभाल भी नहीं पा रहा था। शराब के नशे में धुत इस पुलिसकर्मी ने वर्दी उतार कर फेंक दी।

जैसे ही शराब में डूबे पुलिसकर्मी (drunkard policeman) ने बे सिर-पैर की बातें करना शुरू की तो वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। फिर तो देखते ही देखते पुलिसकर्मी ने अपनी वर्दी उतार फेंकी। यह घटना सोमवार की बाते जा रही है। अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मी की इस हरकत से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद तो लोग लगातार उस शराबी पुलिसकर्मी का वीडियो बनाने लगे। देखते ही देखते काफी तादात में लोग बस स्टैंड पर जमा हो गए और शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी की वीडियो बनाने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी की वर्दी पर उसकी नेमप्लेट भी दिखाई दे रही है। इस नेमप्लेट पर रमेश कुमार लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि पुलिसकर्मी किस थाने मैं तैनात है। कुछ देर तक पुलिसकर्मी का ड्रामा चलता रहता है और पुलिसकर्मी वर्दी के साथ अपने जूते भी उतार फेंकता है। इसके कुछ ही देर बाद एक प्राइवेट वाहन आता है और शाराब में डूबे पुलिसकर्मी (drunkard policeman) को लेकर वहां से निकल जाता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद जमकर वायरल हो रहा है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.