website counter widget

Video : हरिद्वार में कव्वाली के बीच जमकर मारपीट

0

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सोमवार को सालाना उर्स के मौके पर कव्वाली कार्यक्रम कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हो गया। इस कार्यक्रम में कुर्सियों पर बैठने को लेकर कुछ युवक आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया और युवक हाथापाई पर उतर आए। कुछ ही देर में उग्र रूप धारण कर चुका यह विवाद मार-पीट में बदल गया। दोनों पक्ष के युवक एक दूसरे पर कुर्सी से हमला करने लगे। विवाद काफी बढ़ जाने पर मौके पर पुलिसकर्मी पहुंच गए और युवकों पर जमकर लाठियां भांजी। उक्त विवाद का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आयोध्या फैंसले के बाद राम बारात में पीएम मोदी और सीएम योगी बने बाराती!

कुर्सी की लड़ाई तो सभी ने सुनी और देखी होगी। फिलहाल इन दिनों महाराष्ट्र में कुर्सी को लेकर ही लड़ाई जारी है। लेकिन उत्तराखंड के हरिद्वार में कुर्सी को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ जिसका अंत पुलिस की लाठियों से हुआ। मामला हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तेलियान में हर बार की तरह इस बार भी सालाना उर्स का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बाबा चिराग अली शाह की मझार पर कव्वाली का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में पहुंचे कुछ युवकों में कुर्सी को लेकर विवाद खड़ा हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि युवक एक दूसरे पर कुर्सियों से हमला करने लगे। मारपीट की इस घटना की वजह से कार्यक्रम में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के ऊपर जमकर कुर्सियां चलाईं।

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने शिवसेना पर लगाया बड़ा इल्जाम

मामला अत्यधिक बढ़ जाने पर वहां तत्काल ही पुलिसकर्मी पहुंच गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने लाठियां भांजकर युवकों को वहां से खदेड़ा। पुलिस ने विवाद करने वाले युवकों पर जमकर लाठियां भांजी और उन्हें कार्यक्रम स्थल से बाहर खदेड़ा। इस घटनाक्रम के दौरान कुछ युवकों को हल्की चोटें आई हैं। इस पूरे विवाद का किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह भीड़ एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंक रहे हैं और बाद में पुलिस युवकों पर लाठियां बरसते हुए उन्हें खदेड़ रही है।

SBI लाया खुशखबरी, SBI के ATM कार्ड से जनरल स्टोर पर मिलेगा कैश

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.