website counter widget

Video : पुलिसकर्मी की सरेआम पिटाई, फाड़ी वर्दी

0

पूरे देश में अपराधियों के हौंसले किस कदर बुलंद है इस बात का अंदाजा इसी बात से लग जाता है कि अपराधी सरे आम पुलिसकर्मी से ही मारपीट करने लगते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही चेन्नई में 4 युवकों ने एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। अब ऐसा ही एक और ताजा मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के कोतवाली रानीपुर से सामने आया है। रानीपुरा इलाके में मंगलवार रात जब एक पुलिसकर्मी ने अवैध शराब ले जा रहे शराब माफियाओं को रोका तो उन्होंने पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।

पहले भी विवादों में रहे है आकाश विजयवर्गीय

दरअसल रानीपुरा के शिवलोक कॉलोनी से सटे तिबड़ी क्षेत्र में एक शराब से भरी स्कूटी पकड़ी गई थी। इसके बाद जब पुलिसकर्मी ने पूछताछ की तो स्थानीय शराब माफिया पुलिसकर्मी से भिड़ गए। शराब माफियाओं ने पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई की और उसकी वर्दी तक फाड़ डाली। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस को सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा तब जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 5 लोगों को भी गिरफ्तार किया जबकि 3 आरोपी मौके से फरार हो गए।

आकाश ऐसे नहीं है,यह संस्कार मोदी-शाह से मिले

पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। इसकी जांच के लिए एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा था। जांच में उसे एक स्कूटी की दिग्गी से अवैध शराब बरामद हुई थी। इस संबंध में पूछताछ के दौरान ही स्थानीय शराब माफियाओं ने पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

ट्रंप ने कहा, जंग हुई तो ज्यादा दिन नहीं चलेगी

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.