Video : प्रेमी युगल को सरे बाजार किया निर्वस्त्र

0

झारखंड (Jharkhand) के दुमका (​​Dumka) जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र से मानवता को शमर्सार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के ककनिया गांव के लोगों ने एक प्रेमी युगल के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसे अर्धनग्न अवस्था ( Love Couple Nude In Publicly) में पूरे गांव में घुमाया। जब लोग प्रेमी युगल को इस अवस्था में पूरे गांव में घुमा रहे थे इसी दौरान उनका किसी ने वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Love Couple Nude In Publicly :

दरअसल यह पूरी घटना गुरुवार की बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश (YS Ramesh) ने मीडिया को बताया कि गांव में बुधवार की रात पीड़िता की चचेरी बहन की शादी थी। उसका पूरा परिवार शादी में लगा हुआ था। जब परिवार के सभी सदस्य शादी की परम्पराओं और रीति-रिवाज में उलझे थे तभी पीड़िता अपने प्रेमी के साथ गन्ने के खेत में रंगरलियां मना रहे थे। इस दौरान वहां गांव के कुछ लोग पहुंच गए और उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद गांव वालों ने प्रेमी युगल की जमकर पिटाई की। पिटाई के दौरान लोगों ने दोनों के कपड़े फाड़ डाले और दोनों को अर्धनग्न अवस्था ( Love Couple Nude In Publicly) में ही रखा।

गुरवार की सुबह लोगों ने दोनों को अर्धनग्न अवस्था में ही पूरे गांव में घुमाया और ले जाकर थाने के सुपुर्द किया। जब युवक-युवती को अर्धनग्न अवस्था में सरैयाहाट बाजार में घुमाया जा रहा था तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और उसे व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़िता के बयान पर इस मामले में सरैयाहाट पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2एन) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना को पुलिस अधीक्षक ने बेहद ही शर्मनाक बताया और इसकी कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि जल्द ही ऐसा करने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share.