website counter widget

संजय दत्त का छोटा भाई बड़ी जीत दर्ज करेगा: देखें VIDEO

0

मुंबई: महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है (Maharashtra Assembly Election 2019)। जिसको लेकर वहा पर इन दिनों जमकर चुनावी बिगुल बज रहा है। इस चुनाव में शिवसेना (Shiv Sena) की तरफ से वर्ली विधानसभा सीट से उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे चुनाव लड़ रहे है। जिसको लेकर कई बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में कूद पड़े है। संजय दत्त (Sanjay Dutt), डीनो मोरिया (Dino Moria) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने वीडियो जारी किए और आदित्य ठाकरे को इस चुनाव में जीत की शुभकामनाएं दी हैं (Sanjay Dutt On Aditya Thackeray). साथ ही कहा की आदित्य ठाकरे जैसे नेता की देश को जरूरत है। बाल साहेब द्वारा किये गए कार्यों को इनके द्वारा याद किया गया और कहा महाराष्ट्र के लिए बाला साहेब ने अतुलनीय योगदान दिया है।

Maharashtra assembly elections 2019 : शिवसेना की खूनी रैली

मुन्ना भाई ने अपने अंदाज़ में आदित्य ठाकरे को शुभकामनाएं दी उन्होंने ने कहा ‘आदित्य मेरा छोटा भाई है ‘ वह बाला साहेब ठाकरे के वंश से आते हैं (Sanjay Dutt On Aditya Thackeray), जिन्होंने मेरा और मेरे परिवार का बहुत सहयोग किया. बाला साहेब मेरे पिता समान थे. मैं यह कभी नहीं भूल सकता. उद्धव भाई भी उन्हीं की तरह हैं. मैं आदित्य को शुभकामनाएं देता हूं और मुझे भरोसा है कि वह बड़ी जीत हासिल करेंगे. हमारे देश को ऐसे युवा और ऊर्जावान नेताओं की जरूरत है. जय हिंद, जय महाराष्ट्र.’ उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से लोगों से आदित्य को वोट देने की अपील की है (Maharashtra Assembly Election 2019)।

15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़क बना देंगे: कैबिनेट मंत्री

महाराष्ट्र चुनाव में संजय दत्त (Sanjay Dutt On Aditya Thackeray) कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी. हालांकि, संजय दत्त किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात नकार भी चुके हैं.

-Mradul tripathi

Gopal Bhargava : शिवराज फिर बनने जा रहे सीएम

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.