website counter widget

Video : थानाध्यक्ष और पुलिस को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

0

बिहार में गुंडाराज फिर बढ़ता जा रहा है। बिहार में लोगों के दिल से पुलिस का खौफ ख़त्म होता जा रहा है। आए दिन लोग पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते नज़र आते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जब भीड़ ने एक थानेदार (Police Inspector) निशाना बना लिया। उग्र भीड़ ने थानेदार की जमकर धुनाई कर दी। हालांकि पुलिसकर्मियों ने थानेदार को भीड़ के गुस्से से बचा लिया लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है (Supaul Police Mob Lynching Video)।

40 सेकेंड में गिरा इंदौर का सबसे बड़ा रावण

दरअसल मामला बिहार के सुपौल (Supaul) जिले का है जहां छातापुर के थानाध्यक्ष राघव शरण की जमकर धुनाई की गई। भीड़ में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मंगलवार के दिन एक बाइक सवार से गांववाले का एक्सीडेंट हो गया था। इस दुर्घटना के बाद लोगों ने बाइक सवार को बंधक बना लिया था। मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बंधक को लोगों से छुड़ाया (Supaul Police Mob Lynching Video)। लोगों ने पुलिस के कहने पर बाइक सवार को तो छोड़ दिया लेकिन बाइक को जब्त कर लिया। इसके बाद थानेदार और लोगों के बीच बहस हो गई और छातापुर थानाध्यक्ष ने एक व्यक्ति को थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद तो लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा और लोगों ने थानाध्यक्ष को पकड़कर जमकर धुन दिया। महिलाएं, बच्चे और युवक जिसको भी मौका मिला सभी ने थानाध्यक्ष पर अपने हाथ साफ किए।

रेलवे की पहल, मात्र 50 रुपए में होगी 16 तरह की जांच

थानाध्यक्ष की पिटाई के दौरान पुलिसकर्मी वहां से भाग निकले लेकिन थोड़ी ही देर बाद दर्जनों पुलिसकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में लोगों को उनके घरों में घुसकर मारा (Supaul Police Mob Lynching Video)। पुलिस द्वारा घर में घुस कर की गई पिटाई में लगभग आधा दर्जन महिलाएं घायल हो गयी। इसके बाद से पूरे इलाके में बेहद तनाव का माहौल है और थानाध्यक्ष पर कोई भी कार्रवाई न होने पर लोगों में जमकर आक्रोश है।

केबल वार में RSS नेता को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.