website counter widget

Video : गर्ल्स हॉस्टल में घुस कर युवक ने किया हस्तमैथुन

0

देश में यौन अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तो अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि किसी भी महिला के सामने कहीं भी अश्लील हरकत (Man Masturbates At Girls PG In Ahmedabad) करने लगते हैं और उन्हें किसी का डर नहीं होता। देश की सरकार और प्रशासन महिलाओं की सुरक्षा के कितने भी दावे कर लेकिन हकीकत तो कुछ और ही है। जहां पिछले महीने मुंबई के ATM में एक आरोपी ने एक युवती को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए अश्लील हरकत की थी।

इसके बाद कल ही ऐसी ही एक घटना राजधानी दिल्ली के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से सामने आई थी। यहां भी एक आरोपी युवक ने एक महिला के साथ ऐसी हरकत की थी। अब इन वारदातों में एक और वारदात जुड़ गई है। दरअसल गुजरात के अहमदाबाद में स्थित एक गर्ल्स पीजी में एक शख्स घुस गया और अश्लील हरकत करने लगा। यह घटना अहमदाबाद के पॉश इलाके नवरंगपुरा के सीजी रोड स्थित एक पेईंग गेस्ट हॉस्टल (Man Masturbates At Girls PG In Ahmedabad) की बताई जा रही है।

Huda City Metro Station : मेट्रो स्टेशन पर महिला के सामने हस्तमैथुन, मामला दर्ज

Video Man Masturbates At Girls PG In Ahmedabad :

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (Man Masturbates At Girls PG In Ahmedabad) सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी शख्स का चेहरा साफ़ दिखाई दे रहा है। इस फुटेज में साफ़ नज़र आ रहा है कि किस तरह सोती हुई लड़कियों से छेड़छाड़ करने के मकसद से आरोपी बड़े ही बेखौफ तरीके से गर्ल्स पीजी में दाखिल होता है। जैसे ही वह अंदर दाखिल होता तो देखता है कि दरवाजे के पास ही बने काउच पर केयर टेकर सो रही है।

पहले आरोपी यह सुनिश्चित करता है कि केयर टेकर सच में सो रही है या नहीं। इसके बाद वह दरवाजे को अंदर से बंद कर देती है। इसके बाद आरोपी सोती हुई केयर टेकर के साथ अश्लील हरकत करता है और उसके अंगों को गलत तरीके से छूता है।

Video : ATM में लड़की को शख्स ने दिखाया प्राइवेट पार्ट

इसके बाद आरोपी सोती हुई केयर टेकर के सामने ही हस्तमैथुन (Masturbation) करता है। उसकी सारी अश्लील हरकतें पीजी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती हैं। जब सुबह पीजी की लड़कियों ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उन्हें होश उड़ गए। बदनामी के दर से केयर टेकर और लड़कियों ने इसकी शिकायत नहीं की। लेकिन इस घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद खुद गुजरात महिला आयोग ने जांच के आदेश दिए।

महिला अफसर की वीडियो कॉन्फ्रेंस में चली पोर्न फिल्म

आदेश के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने जानकारी दी कि यह घटना 14 जून की रात को घटित हुई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि किस तरह आरोपी पीजी की छत से पीजी में दाखिल होता है। वह रात तकरीबन 12 बजकर 50 मिनट पर पीजी में दाखिल होता है। आरोपी शख्स पीली टी-शर्ट और जींस पहने हुए फुटेज में दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.