website counter widget

जुए में पत्नी को हारने के बाद गैंगरेप के लिए दोस्तों को सौंपा

0

उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर से रिश्तों को तार तार करने वाली वारदात सामने आई है। जिसमे एक पति द्वारा जुए में अपनी पत्नी को दाव पर लगाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पति अपने पांच दोस्तों के साथ घर पर शराब पी रहा था. शराब पीने के बाद वह जुआं खेलने लगा जुए में जब उसके पास पैसे नहीं बचे तोह उसने पत्नी को दाव पर लगा दिया। उसके बाद उसके पांचो दोस्तों ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की ,महिला ने किसी तरह किचन में छुपकर अपनी इज्जत बचाई।

अस्पताल में आत्मघाती हमले में 20 की मौत

पीड़ित पत्नी के अनुसार दो दिन पहले उसका पति घर में ही दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था और शराब भी पी रहा था. इस दौरान सभी गंदी-गंदी बातें कर रहे थे. जुए में हारने के बाद दोस्तों को कहा उसके साथ कुछ भी कर लो तुम्हें कुछ नहीं होगा. महिला ने कहा कि इसके बाद पति के दोस्त उसके कमरे में घुस आये और मारपीट कर जबरदस्ती करने लगे. उसने किसी तरह किचन में खुद को छिपाकर अपनी इज्जत बचाई. इसके बाद उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया.

आरोपी RJD विधायक के साथ, तेजस्वी यादव का हाथ

महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसके कपड़े फटे होने की वजह उसे घर में रहने दिया गया और कहा गया कि बाद में उसकी रिपोर्ट लिखी जाएगी. वह पति को थाने ले गई लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया. महिला कहना है कि मेरी हालत देखकर भी पुलिस को नहीं लगा कि मेरे साथ क्या हुआ. अब पुलिस इसे पति-पत्नी का झगड़ा बताकर रफा-दफा करने में जुटी हुई है. महिला का कहना है कि जुए में हारने के बाद उसके पति ने उसे ही दांव पर लगाकर अपने दोस्तों के सामने दुष्कर्म के लिए छोड़ दिया. महिला अब न्याय की गुहार लगा रही है.

योगी आदित्यनाथ बनेंगे प्रधानमंत्री!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.