यूपी के भाजपा विधायक ने चौकीदार को पीटा

0

भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की गुंडागर्दी लगतार बढ़ती ही जा रहे है। मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी पर बल्ला क्या चलाया जैसे सभी भाजपा विधायक बस इसी इंतजार में थे। उत्तर प्रदेश से आज एक और भाजपा विधायक की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बिल्थरारोड से भाजपा विधायक धनन्जय कनौजिया (Dhananjay Kannoujia) की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक धनन्जय कनौजिया (Dhananjay Kannoujia) ने डाक बंगले के चौकीदार को पीट डाला।

PM Modi in Varanasi : काशी में मोदी ने की पौधरोपण अभियान की शुरुआत

दरअसल डाक बंगले में सभी कमरे पहले से ही बुक थे। सभी कमरे बुक होने की वजह से वहां के चौकीदार ने विधायक धनन्जय कनौजिया (Dhananjay Kannoujia) को कमरे न होने की बात कही। बस इतनी सी बात पर विधायक धनन्जय कनौजिया (Dhananjay Kannoujia) का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया। एक कमरा न मिलने से नाराज़ विधायक ने चौकीदार पर अपना गुस्सा उतार दिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। हालांकि इस बात को लेकर डाक बंगले के चौकीदार ने ना तो विभागीय अधिकारियों से कोई शिकायत की और न ही पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई।

वहीं जब विधायकज धनन्जय कनौजिया (Dhananjay Kannoujia) से इस बारे सवाल किया गया तो उन्होंने इस तरह की किसी भी घटना से इंकार कर दिया। इस बारे में लोनिवि डाक बंगले के चौकीदार रामकृष्ण का कहना है कि विधायक कनौजिया गुरुवार शाम 4 बजे डाक बंगले पहुंचे थे। उन्होंने चौकीदार से कमरा खोलने के लिए कहा, जिस पर रामकृष्ण ने उनसे सभी कमरे बुक होने की बात कही। इसके बाद विधायक ने किसी अधिकारी को फोन लगाया और बात की। इसके बाद चौकीदार के पास विभाग के ही एक इंजीनियर का फोन आया और उसने उसे विधायक के लिए कार्यालय का ही कमरा खोलने के लिए आदेश दिया।

सीएम कमलनाथ ने तय की व्यापमं को खत्म करने की डेडलाइन

चौकीदार रामकृष्ण का आरोप है कि वह जब कार्यालय का कमरा खोलकर विधायक को वहां बैठा रहा था तभी विधायक अचानक भड़क गए और उससे अभद्रता करने लगे। इसके बाद उन्होंने चौकीदार को गाली देते हुए 4-5 थप्पड़ रसीद कर डाले। चौकीदार ने कहा कि कुछ ही देर बाद इंजीनियर भी वहां आ गए और उन्होंने कमरे में विधायक से बात की। इस बारे में विधायक ने किसी भी तरह की मारपीट से इंकार किया है। विधायक धनन्जय कनौजिया (Dhananjay Kannoujia) ने कहा कि इस तरह की कोई भी घटना नहीं घटी बल्कि इस बात को जबरदस्ती बढ़ा-चढ़ा कर बताया जा रहा है। इस पूरे घटनाक्रम पर एसपी देवेन्द्र नाथ का कहना है कि किसी भी प्रकार की कोई भी शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उन्हें कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

आपके शहर में ये नेता सदस्यता अभियान के लिए आने वाले हैं

Share.