LIVE सुसाइड : प्यार पाने के लिए 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ी प्रेमिका

0

बाबा महाकाल की नगरी यानी मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में गुरुवार दोपहर फिल्म शोले का सीन बन गया। हालांकि इस सीन में न तो वीरू था और न ही कोई पानी की टंकी। इसमें थी एक बसंती और मोबाइल का टावर। जी हां दरअसल यहां एक युवती अपने प्यार को पाने की खातिर मोबाइल के टावर पर चढ़ गई। जानकारी के अनुसार इस मोबाइल टावर की ऊंचाई तकरीबन 200 फ़ीट बताई जा रही है। इसके बाद युवती ने सभी से फ़िल्मी स्टाइल में अपनी मांग मनवाई। दरअसल युवती ने अपनी पसंद के युवक से विवाह करने की जिद की और अपनी मांग पूरी न होने पर टावर से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दी।

युवती की इस हरकत से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई युवती को समझाने का प्रयास कर रहा था। लेकिन युवती अपनी जिद पर अड़ी हुई थी। युवती का नाम ज्योति बंजारा पिता रघुनाथ बंजारा बताया जा रहा है। हालांकि काफी देर चले इस ड्रामे के बाद जैसे-तैसे कर युवती को समझा बुझा कर टावर से नीचे उतारा गया। मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। युवती जिस युवक से प्रेम करती है और उससे शादी करना चाहती है, लेकिन युवती के परिजन उसकी इस बात से राजी नहीं हैं। बस इसी बात को लेकर युवती मोबाइल टावर पर चढ़ गई।

युवती अपने घरवालों को उस युवक से शादी करवाने के लिए राजी करवाना चाहती थी। परिजन द्वारा इंकार किए जाने पर युवती ने इस तरह का कदम उठाया। हालांकि इस बारे में युवती के परिजन कुछ और जानकारी दे रहे हैं। युवती के परिजनों का कहना है कि वह उनसे पैसों की मांग कर रही थी। जब परिजन उसकी मांग को नहीं माने और उसे पैसे नहीं दिए तो वह अपनी जिद को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ गई और आत्महत्या की धमकी देने लगी। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है। अभी मामला सामने नहीं आया है। पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है।

Prabhat Jain

Share.