Twinkle Sharma Murder Video : सोशल मीडिया पर न्याय के लिए उतरे लोग

0

उत्तर प्रदेश में ढाई साल की मासूम से रेप के बाद हत्या की खबर से पूरे जहां पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है, वहीं अब लोग मासूम को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी मुहीम चला रहे हैं। गौरतलब है कि 2 जून को 4 दिन से लापता ढाई साल की मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद हुआ था। मासूम के शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोंच डाला था। जैसे ही शव बरामद हुआ और मामला सामने आया तो इलाके में हड़कंप मच गया। घटना अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के कस्बे की है।

Justice For Twinkle Sharma :

Justice For Twinkle Sharma

शराब पीकर वाहन चलाने वाले सावधान, महीनों की होगी जेल

इसके बाद कस्बे के लोगों ने और बच्ची के माता-पिता ने थाने के सामने बच्ची का शव रख आरोपियों को फांसी देने की मांग की थी। शव बरामद होने के बाद से कस्बे के लोग बेहद आक्रोशित हैं। इस मामले में पुलिस ने दो मुस्लिम युवकों जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची के परिजन ने आरोप लगाया था कि ट्विंकल का रेप के बाद मर्डर किया गया था। और आरोपियों ने बच्ची को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतारा था। दोनों परिवारों के बीच पैसे को लेकर विवाद था और बच्ची के लापता होने के एक दिन पहले ही जाहिद की बच्ची के पिता से बहस भी हुई थी।

इस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है। दरअसल अलीगढ़ के एसएसपी ने केस की जानकारी देते हुए कहा, “इस घटना के संबंध में अपहरण का केस दर्ज हुआ था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। इसमें रेप का कोई सबूत नहीं मिला है। यह निजी दुश्मनी का मामला है, जिसमें 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है।”

BJP उपाध्यक्ष के भाई की गुंडागर्दी, CCTV में कैद वारदात

लेकिन पुलिस के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर बच्ची के पिता बनवारी लाल शर्मा का कहना है कि वे इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या जाहिद के घर में हुई है इसलिए इस मामले में जाहिद के परिजन भी दोषी हैं और उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए। सभी दोषियों को सजा दिलाने को लेकर बनवारी लाल अड़े हुए हैं और उन्होंने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया है। उनका कहना है कि यदि उनकी बेटी के सभी गुनहगारों को सजा नहीं मिली तो वे थाने में ही आत्मदाह करने के लिए विवश हो जाएंगे।

ज्योतिरादित्य के ख़िलाफ़ दिग्गी परिवार

हालांकि अब ट्विंकल को न्याय दिलाने के लिए लोगों ने भी आवाज बुलंद की है। जिस तरह कठुआ रेप कांड के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने न्याय के लिए आवाज उठाई थी उसी तरह सोशल मीडिया पर एक बार फिर लोग न्याय की गुहार लगा रहे हैं। ट्विटर पर अभी अलीगढ़ रेप केस सबसे ज्यादा ट्रेंड पर है और लोग न्याय के लिए गुहार लगा रहे हैं।

Share.