नहीं बोला ममता दीदी की जय तो पिट गया प्रोफ़ेसर

0

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीतिक हिंसा लगातार जारी है। कभी राम नाम को लेकर हिंसा होती है तो कभी राम नाम न लेने पर। हालांकि इस बार एक अलग ही मामला सामने आया है। इस बार बंगाल में एक प्रोफ़ेसर को राम नाम की वजह से नहीं बल्कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के नाम पर पीटा गया। जी हां, पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली में टीएमसी (TMC) समर्थकों ने कुछ छात्राओं के साथ बदसलूकी और मारपीट की।

मिनरल वाटर के लिए Domino’s Pizza पर लगा 5 हजार का जुर्माना

https://twitter.com/SwamiGeetika/status/1154382765606891520?s=20

इस दौरान मामला सुलझाने के लिए प्रोफ़ेसर बीच-बचाव करने पहुंचे तो मामला तो सुलझ गया लेकिन टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं ने प्रोफ़ेसर को ‘जय ममता’ न करने पर पीट डाला। यह पूरा घटनाक्रम हुगली के हीरालाल पाल कॉलेज का बताया जा रहा है। ‘जय ममता’ न कहने पर हिंसा का यह पहला मामला है। इससे राम नाम को लेकर हिंसा की घटना सामने आती रही हैं। इतना ही नहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) खुद भी ‘जय श्री राम’ के जयकारे पर कई बार भड़की हुई दिखाई दीं। उनका गुस्सा कई बार कैमरे में कैद हुआ है।

Video : छेड़छाड़ पीड़िता को ही पुलिस ने बना दिया वेश्या

वहीं आज ‘जय ममता’ न कहने पर कॉलेज के एक प्रोफ़ेसर बेहद बेरहमी से तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा पीटा गया। इसके बाद छात्रों ने प्रोफ़ेसर को TMC समर्थकों से बचाया। गौरतलब है कि टीएमसी (TMC) समर्थकों ने पहले छात्रों से ममता बनर्जी जिंदाबाद का नारा लगाने को कहा था। जब छात्रों ने नारा लगाने से मना किया तो TMC समर्थकों ने एक सीनियर छात्रा से मारपीट की। इसी मामले में बीच-बचाव करने कॉलेज के प्रोफ़ेसर पहुंचे थे। लेकिन टीएमसी (TMC) समर्थकों ने प्रोफ़ेसर के साथ भी मारपीट की। इस मामले में उत्तरपाड़ा थाने में प्रोफेसर सुब्रतो चटर्जी ने मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

Share.