बिहार में दिनदहाड़े किए गए कत्ल का खौफनाक Video Viral

0

वैसे तो देश भर में अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है लेकिन बिहार में इसका ग्राफ काफी तेजी से बढ़ रहा है। बिहार में अपराधियों को न तो प्रशासन का खौफ है और न ही पुलिस का। लूट, हत्या, डकैती और बलात्कार जैसी घटनाएं तो अब बिहार में बेहद आम हो गई हैं और रोजाना ही इस तरह की कोई न कोई वारदात सामने आती रहती हैं (Patna Textile Businessman Killed)। हाल ही में बिहार में एक और वारदात ने सभी को चौंका कर रख दिया। बिहार में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे अब दिन-दहाड़े ही वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस और कानून के साथ खिलवाड़ करना तो इनकी आदतों में शामिल हो चुका है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसने बिहार पुलिस की नाकामी को उजागर कर दिया है। बिहार में कपड़े के एक थोक व्यापारी को दिन-दहाड़े बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सावधान! कहीं आप भी तो नहीं खरीदते ऑनलाइन दवाइयाँ ?

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसकी निंदा कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बिहार पुलिस पर सवाल भी उठा रहे हैं। राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप पड़ती हुई नज़र आ रही है (Patna Textile Businessman Killed)। इससे पहले हाजीपुर में निजी फाइनेंस कंपनी मुथूट फाइनेंस की शाखा से 55 किलो सोना लूट लिया गया था। वहीं अब दिन दहाड़े एक कपड़ा व्यापारी को गोली मारने की इस वारदात से व्यापारियों में खौफ का माहौल है। व्यापारी को गोली मारने के बाद अपराधी दुकान से पैसे लूटकर वहां से फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार व्यापारी को तीन गोलियां मारी गईं जिससे वह जमीन पर खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इसके बाद तत्काल ही व्यापारी को पीएमसीएच (PMCH) अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही व्यापारी ने दम तोड़ दिया।

अब बिना हेलमेट बाइक चलाने और तीन लोगों के बैठने पर नहीं लगेगा जुर्माना

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है। अपराधियों ने एसके टेक्सटाइल के मालिक हरिहर प्रसाद की गोली मारकर हत्या की। यह घटना राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के छपरा कॉलोनी की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि हरिहर प्रसाद पूजा के बाद दुकान में बैठे थे तभी अपराधी ग्राहक बनकर आए और हरिहर को गोली मार दीं। इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार की सरकार को घेरा है। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, “यह बिहार है जहाँ सरेआम दुकान में घुसकर गोली मारी जाती है लेकिन जंगलराज बोलना मना है क्योंकि जंगलराज का तमग़ा देने वाले, हल्ला करने वाले दानव तो ख़ुद सत्ता चला रहे है। Video देखिए और सुशासन का जयकारा लगाइए। नीतीश जी को कुछ नहीं कहियेगा अन्यथा आपको क़ानून का ABCD सिखा देंगे।”

पंकजा मुंडे ने छोड़ी बीजेपी? दिया बड़ा बयान

Prabhat Jain

Share.