website counter widget

जेल जाने के लिए बाइक चुराते हुए सीसीटीवी में दिखाया चेहरा

0

हर व्यक्ति भगवान् से यही प्रार्थना करता है कि उसे कभी जेल का मुंह न देखना पड़े | परिवार और खुली दुनिया से दूर रहकर कोई भी जेल नहीं जाना चाहता है| कई लोग जो जेल पहुंच भी जाते हैं तो जल्द से जल्द जमानत देकर वापस आना चाहते हैं| परन्तु एक अजीबोगरीब व्यक्ति का मामला हाल ही में सामने आया है, जो जेल जाने के लिए तड़प (52 Year Old Steal Bike Go Back To Jail) रहा था| इसके लिए उसने अपराध को अंजाम दिया|

बेहद रहस्यमयी है ये झील, पानी पीते ही हो जाती है मौत

दरअसल, तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक शख्स ने इसलिए एक के बाद एक चोरियां की ताकि वह जेल जा सके। कुछ महीने पहले ही यह शख्स छूटा था और उसे जेल का खाना और साथी कैदी याद आ रहे थे। ऐसे में 52 साल के ज्ञानप्रकाश ने कई दफा पार्किंग में खड़ी बाइकों से पेट्रोल चुराया (52 Year Old Steal Bike Go Back To Jail)। जब इससे उनके खिलाफ मामला न हुआ तो बाइक चोरी की।

ज्ञानप्रकाश चोरी के मामले में जेल गया था। मार्च में वो जेल से रिहा हो गया। जेल से बाहर आने के बाद उसने फिर से जेल जाने के लिए बाइक चुराई। बाइक चुराते समय उसने सीसीटीवी कैमरे के सामने ठीक से अपना चेहरा दिखाया ताकि पुलिस को उस तक पहुंचने में आसानी हो (52 Year Old Steal Bike Go Back To Jail)। इतना ही नहीं बाइक चुराने के बाद वह आसपास घूमता रहा ताकि पुलिस उसे देखे तो गिरफ्तार कर ले।

ननद से होती है शादी, फिर होती है सुहागरात

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वो जेल जाना चाहता है इसलिए चोरी की है। इस पर पुलिस ने इसके पीछे की वजह पूछी तो उसने बताया कि मार्च तक वह जेल में था तो उसका वहां काफी मन लगता था। कई दोस्त थे, दिन में तीन बार खाना मिलता था, सिर पर छत थी। जब से वह रिहा हुआ है, मन नहीं लगता था तो उसने फिर से जेल जाने के लिए ये चोरी की है। फिलहाल उसको जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को ज्ञानप्रकाश ने बताया कि जेल से बाहर आने के बाद घर वाले ना उसकी देखभाल करते थे और ना भरपेट खाना देते थे। ऐसे में वो जेल में छूट गए अपने दोस्तों को याद करता था। उनसे वापस मिलने के लिए वो जेल जाना चाहता था और इसके लिए उसने चोरी की।

एक होटल जिसमें रुकने पर हो जाती है मौत

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.