website counter widget

3 बच्चों समेत महिला ने कि आत्महत्या

0

सरायकेला: एक महिला ने अपनी एक बेटी और दो बेटों के साथ कुँए में कूदकर आत्महत्या कर ली। और खुदखुशी की वजह भगवान् से झगड़ा जी हां बरामद सुसाइड नोट में भगवान् से झगडे की बात सामने है। ये घटना झारखंड(Jharkhand Woman Commits Suicide) कुचाई थाना इलाके के ईचाडीह गांव कि एसपी कार्तिक एस के अनुसार महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पति और सुसाइड नोट की बात से ये प्रतीत होता है कि यह आत्महत्या(sucide) ही है एसपी ने हत्या की आशंका से इंकार किया है. साथ ही उन्होंने सभी बिंदुओं पर जांच की बात कही है. महिला का पति राजकिशोर गोप जमशेदपुर में ठेका मजदूर के रूप में काम करता है. वह सप्ताह में एक दिन घर आता था.

BSNL के कर्मचारियों को दिवाली से पहले बड़ा तोहफा

जानकारी के अनुसार रविवार रात को 28 वर्षीय मनीषा गोप अपनी एक बेटी और दो बेटों के साथ सड़क किनारे स्थित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली (Jharkhand Woman Commits Suicide). यह घटना देर रात की थी, इसलिए किसी को इसकी जानकारी नहीं मिली. सोमवार को जब गांव की महिलाएं पानी लेने के लिए कुएं के पास पहुंची, तो एक बच्चे की लाश पानी में तैरता हुआ देखा.

School Van Caught Fire In Ujjain : 12 बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी भीषण आग

इसके बाद ग्रामीणों ने पंचायत के मुखिया मानसिंह मुंडा को इसकी सूचना दी. मुखिया ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. कुचाई पुलिस घटनास्थल पहुंचकर बच्चे की लाश को कुएं से निकाला और उसकी पहचान लव गोप के रूप में की गई. बाद में महिला की लाश को भी कुएं से निकाला गया. शाम होने के कारण अंधेरा हो गया. इसलिए बाकी दो बच्चों की लाश को मंगलवार को निकाला गया.

मटके में मिली बच्ची को भाजपा विधायक ने लिया गोद

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.