हैदराबाद के बाद यूपी में रेप के बाद युवती को जिंदा जलाया

0

हैदराबाद में 26 वर्षीय पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) की रेप के बाद जिंदा जलाकर हत्या कर देने वाले मामले से पूरे देश में आक्रोश है। अभी यह मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि इसी तरह का एक और मामला उत्तर प्रदेश के संभल से सामने आया है। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में भी एक युवती से दुष्कर्म कर उसे जिंदा जला दिया गया। इस घटना में पूरी तरह से झुलस चुकी नाबालिग पीड़िता को इलाज के लिए राजधानी दिल्ली के अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां इलाज के दौरान पीड़िता ने आखिरकार दम तोड़ दिया।

Video viral: कांग्रेस नेता ने बताया आकाश को बिगड़ैल नचनियां

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि 9 दिवस पूर्व संभल के नखासा थाना क्षेत्र के सिरसी की एक नाबालिग युवती के साथ उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म कर उस पर केरोसीन डालकर आग लगा दी थी। इस घटना में युवती गंभीर रूप से झुलस गई। पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तत्काल ही राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। शनिवार को अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया। वहीं पीड़िता से दुष्कर्म और जिंदा जलाए जाने की वारदात के एक दिन बाद जब यह मामला प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के संज्ञान में आया तब उनके निर्देश पर पुलिस ने तत्काल ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रहम की भीख भी न मांग सकी प्रियंका, मोहम्मद आरिफ़ ने बंद कर दिया था मुंह

बता दें कि वारदात के बाद पीड़िता को झुलसी अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टर्स ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया था। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपी पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत के मुकदमा दर्ज किया है। देश भर में पहले ही प्रियंका रेड्डी हत्याकांड के बाद से आक्रोश व्याप्त है अब उत्तरप्रदेश से ऐसा ही एक और मामला सामने आने के बाद लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। देशवासियों की मांग है कि आरोपियों को न बख्शा जाए और उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए।

Video : आर्मी कैंटीन में जब दाखिल हुआ गजराज और…

Prabhat Jain

Share.