website counter widget

Video : कार्यकर्ताओं ने नेताओं को जमकर धुना, फाड़े कपड़े

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) चुनाव से पहले और उसके दौरान कई पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई की खबरें सामने आईं थीं। ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के अमरावती में सोमवार को घटित हुई। यहां बहुजन समाज पार्टी (BSP Worker Beaten Leader In Review Meeting ) के एक नेता की जबदरस्त तरीके से उन्हीं के कार्यकर्ताओं ने धुनाई कर दी। कार्यकर्ताओं ने सिर्फ नेताओं को मारा ही नहीं बल्कि उनके कपड़े तक तार-तार कर डाले। दरअसल एक बैठक के दौरान यह घटना हुई।

Video : ट्रेन में मारपीट, पुलिसकर्मी ने युवती को पीटा

Video BSP Worker Beaten Leader In Review Meeting :

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के अमरावती में बसपा (BSP Worker Beaten Leader In Review Meeting ) कार्यकर्ताओं की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में राज्य प्रभारी संदीप ताजने सहित कई बड़े नेता शामिल हुए थे। बैठक के दौरान ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेताओं पर विधान परिषद और लोकसभा चुनाव में पैसे खाने का आरोप लगा डाला। नेताओं पर आरोप लगाए जाने के बाद ही नेताओं और कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया। दोनों ही एक-दूसरे उलझ पड़े। पलक झपकते ही विवाद इतना बढ़ गया कि पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

Huda City Metro Station : मेट्रो स्टेशन पर महिला के सामने हस्तमैथुन, मामला दर्ज

कार्यकर्ता जहां नेताओं पर पैसे खाने का आरोप लगा रहे थे, वहीं नेता भी इसका जवाब दे रहे थे। लेकिन आरोप-प्रत्यारोप के इस दौर में कार्यकर्ताओं ने नेताओं की अच्छे से खातिरदारी कर डाली। पार्टी नेताओं को आखिरकार अपनी जान बचाकर बैठक से भागना पड़ा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नेताओं पर लात-घूंसे के अलावा कुर्सियां भी बरसाईं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक नेताजी किस तरह अपनी जान बचाकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच नेताजी की शर्ट फट जाती है। कार्यकर्ताओं ने नेताओं की पिटाई ऐसी कि उनके कपड़े तक फट गए और नेता जी जान बचाकर भागे।

सेनेटरी पैड्स बना ड्रग्स तस्करी का ज़रिया

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.