website counter widget

बस और ट्रक के बीच भिड़ंत, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

0

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना (road accident) में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, इस हादसे में 20 से 25 लोग घायल हो गए. हादसा श्री डूंगरगढ़ के नजदीक नैशनल हाइवे 11 (National Highway 11) पर हुआ जहां एक टूरिस्ट बस और ट्रक (Tourist Bus & Truck) के बीच भिड़ंत हो गई। अभी यह पता नहीं चला है कि बस राजस्थान परिवहन निगम (Rajasthan Transport Corporation) की थी या प्राइवेट थी। घायलों को आनन् फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देश के 47वें चीफ जस्टिस बने शरद अरविंद बोबडे

इस भिड़ंत के बाद ट्रक और बस में आग लगने के कारण बस में भागदौड़ मच गई. आग लगने के कारण कुछ यात्री बस में फंस गए. उधर, ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया. लखासर (Lakhasar) के जोधासर-झंझेऊ गांव के बीच इस हादस में घायल हुए लाेगों का अस्पताल में इलाज जारी है और कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इससे पूर्व भी रविवार को इसी इलाके में एक हादसा हुआ था जिसमे एक तेज रफ़्तार कार ने एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सड़क पर बैठे लोगों को कुचल दिया था। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चियां, उनकी मां और नाना शामिल थे

फिर मारा गया बिन लादेन अभी तक 50 लोगों को मार चुका था


कुशीनगर में भी हादसा 5 की मौत-

इसी प्रकार की एक और सड़क दुर्घटना हुई जिसमे एक बस बिहार से राजस्थान(Bihar to Rajasthan) जा रही थी। बस के देवरिया-कुशीनगर सीमा पर दुर्घटनाग्रस्त होने से 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 11 लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद कमिश्नर, आईजी समेत दोनों जिलों के डीएम एसपी और अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास के लोगों की मदद से बचाव और राहत कार्य जारी है। जानकारी के अनुसार बस में कुल 81 यात्री सवार थे। इस हादसे में मरने वाले सभी महाराजगंज जिले के रहने वाले है। जो नौकरी कि तलाश में जयपुर जा रहे थे .

Video : रेप पर सेना के पूर्व अधिकारी के बयान सुनकर भड़के लोग

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.