Video : रिक्शा चालक शीशे में युवती को देख करने लगा हस्तमैथुन…

0

देश में अपराधों पर अंकुश लगाने की सरकार की हर कोशिश लगभग नाकाम साबित हो रही है। आय दिन कहीं न कहीं लोग अपनी हरकतों से पूरे देश का सिर शर्म से झुका ही देते हैं। देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में लड़कियों को आय दिन ही शोषण का शिकार होना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक रिक्शा चालक (Rickshaw Driver Masturbation Video) एक युवती के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा। इस बात की जानकारी युवती के एक दोस्त ने ट्वीट करके दी। युवती के दोस्त ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी दी। युवक द्वारा किए गए ट्वीट पर कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Reena Thakur Upen Pandit का एक और अश्लील वीडियो VIRAL!

Rickshaw Driver Masturbation Video :

युवती के दोस्त ने अपने ट्वीट में लिखा, “हेलो मुंबई पुलिस। रिक्शा चालक रिक्शे के शीशे में मेरी दोस्त को देख कर हस्तमैथुन (Rickshaw Driver Masturbation Video) कर रहा था। आज रात 10.50 बजे कांदिवली स्टेशन से उसने मेरी दोस्त को रिसीव किया था। जैसे ही उसे इस बात का एहसास हुआ, वह घबरा गई और रिक्शे से उतर गई। रिक्शा नंबर [MH 02 (UA/VA) 5177]। वह अभी भी वहां बाहर घूम रहा है।” यह ट्वीट युवती के दोस्त नीरज शेट्टी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से सोमवार रात 11 बजकर 40 मिनट पर किया।.

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

नीरज द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद मंगलवार दोपहर को मुंबई पुलिस ने रिक्शा चालक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने जानकारी में कहा कि रिक्शा (Rickshaw Driver Masturbation Video) चालक का नाम संदीप शुक्ल है। दरअसल संदीप शुक्ल ने युवती को कांदिवली स्टेशन के बाहर से रिसीव किया था। युवती धनुकरवादी के लिए ऑटो में सवार हुई। वहीं जब रिक्शा एमजी रोड पर पहुंचा तब युवती का ध्यान ऑटो के रियरव्यू मिरर पर पड़ा। शीशे में चालक की हरकत देख युवती बेहद घबरा गई। युवती ने देखा कि आरोपी रिक्शा चलाने के साथ ही हस्तमैथुन कर रहा था और शीशे से बार-बार युवती को देख रहा था। युवती ने चालक को रिक्शा रोकने को कहा और बीच रास्ते में ही उतर गई।

Upen Pandit की पत्नी ने Viral किया Reena Thakur का Video…

इसके बाद युवती ने अपने दोस्त को इस बात की जानकारी दी। फिर युवती के दोस्त ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस को इस बात की सूचना दी। इस मामले में कांदिवली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी का कहना है कि, सूचना मिलने पर इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया गया। इसके बाद जानकारी जुटाने के लिए पीड़िता के घर हमने कुछ पुलिसकर्मियों को भेजा। पूरी जानकारी मिलने के बाद हमने जांच शुरू कर दी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदीप शुक्ल को गिरफ्तार कर लिया। संदीप के खिलाफ मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) और 509 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

Share.