छात्रा को अगवाकर 12 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

0

रांची: झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में एक युवती से 12 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कांके थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के 12 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, थाना इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है। पीड़िता एक लॉ छात्रा है जानकारी के अनुसार युवती मंगलवार देर शाम को अपने एक दोस्त के साथ संग्रामपुर गांव के मेन रोड स्थित बस स्टॉप पर खड़ी थी. इस दौरान वहां छह की संख्या में आए युवकों ने हथियार के बल पर उसे अगवा (Kidnap) कर लिया और इसके बाद ईंट-भट्ठा पर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया

उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनते ही देवेंद्र फडणवीस को जेल!

बताया जा रहा है कि बलात्कार के बाद युवती बेहोश हो गई लेकिन उसके बाद भी आरोपियों (accused) का दिल नहीं पसीजा और आरोपियों ने फोन करके अपने छह अन्य साथियों को वहां बुलाया. फिर इन सभी ने भी पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इससे पीड़ित छात्रा फिर बेहोश हो गई, इस दौरान सभी 12 आरोपी वहीं बैठे रहे. पीड़िता के होश में आने के बाद आरोपियों ने उसे वापस बस स्टॉप ले जाकर छोड़ दिया, जहां से उसका अपहरण किया गया था.

गोडसे भक्त प्रज्ञा पर केस दर्ज, बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता!

हथियार के दम पर अगवा कर गैंगरेप का शिकार हुई युवती किसी तरह अपने दोस्त की मदद से बुधवार को कांके थाना पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार देर रात तक छापामारी कर 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनमें से एक के पास से एक देसी पिस्तौल, कट्टा, कारतूस और घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक, कार के अलावा 8 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. छापेमारी में डीएसपी नीरज कुमार (DSP Neeraj Kumar), कांके थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह सहित कई अधिकारी शामिल थे.

सीएम उद्धव ठाकरे का शपथ ग्रहण असंवैधानिक!

-Mradul tripathi

Share.