website counter widget

जीत के बाद आजम ने शासन और प्रशासन पर जमकर हमला बोला

0

रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर सीट से सांसद आजम खान  (Azam Khan) अपने बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा के उपचुनाव में उनके पत्नी तजीन फातमा (Tazeen Fatma) ने जीत हासिल की है इसी के साथ ही उन्होंने रामपुर में अपना दबदबा कायम रखा है। इस जीत के साथ ही शुक्रवार को रामपुर में एक जलसा हुआ जिसमे वह अपने पुराने अंदाज़ में जनता को सम्बोधित करते हुए नजर आये उपचुनाव में जीत के लिए आजम खान ने जनता का शुक्रिया अदा किया और इसके साथ ही शासन-प्रशासन पर जमकर हमला बोला (SP MP Azam Khan Attacks BJP).

सैन्य ठिकाने पर आतंकवादी हमला, 53 सैनिकों की मौत

जानकारी के अनुसार 2017 के लोकसभा चुनाव में आज़म खान ने रामपुर लोकसभा से जीत हासिल की थी. लोकसभा चुनाव जीतने के बाद आज़म खान को शहर विधानसभा की सीट छोड़नी पड़ी थी. जिसके बाद इस सीट पर उपचुनाव हुआ था, जिसमे आज़म की पत्नी तजीन फातमा ने जीतकर परचम लहराया. बता दें आज़म खान इसी शहर विधानसभा की सीट पर लगातार 9 बार से विधायक रहे हैं. रामपुर किले के मैदान में जनता का शुक्रिया करते हुए सांसद आज़म खान ने कहा कि जुल्म और जालिम का अरमान पूरा नहीं हुआ. जुल्म की इतनी बड़ी शिकस्त हुई है (SP MP Azam Khan Attacks BJP), जो खुद में एक तारीखी इतिहास है. वही ज़िला प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए आजम खान ने कहा कि जिस तरह से बड़े से लेकर छोटे शख्स ने, वर्दी से लेकर बगैर वर्दी वाले ने आपके घरों के दरवाजे तोड़े हैं, आपको ठोकर से मारा है, लाठी-डंडों से मारा है, औरतों की उंगलियां तोड़ी हैं, बीमारों को खदेड़ा है. और जिस कदर कमजोर लाचार लोगों को जितना जलील रुसवा और बर्बाद किया जा सकता था इस सीट को हराने के लिए किया क्योंकि यह प्रतिष्ठा का सवाल था.

पाकिस्तानी हैकर ने हैक की BJP की वेबसाइट

आजम खान (SP MP Azam Khan) ने कहा कि हमारी आहें, हमारी बद्दुआ उस वक्त तक तुम्हारा पीछा नहीं छोड़ेंगे, जब तक हमारा यकीन है कि मजलूम की आसमान तक जाती है. और जब तक सातवें आसमान तक बैठा हुआ मालिक उसकी आह सुन नहीं लेता. जुल्म करने वालों अगर तुम्हारे अंदर जरा सा भी जमीर है तो यकीनन तुम अपने जमीर से सवाल करोगे. आगे अपने ऊपर लगे आरोपों का जिक्र करते हुए आज़म खान ने कहा की खड़ा है आज किताब चोर, पेड़ चोर, जिस पर भैंस चोरी का इल्जाम लगाया वह प्रोफेसर थी. अरे जालिमों चुल्लू भर बेहयाई के पानी में मर जाओ. डूब कर बगैरतों. भैंस चोर, मुर्गी चोर, बकरी चोर, कोई शर्म, कोई हया, कोई गैरत अगर है तो आईने के सामने अपनी शक्ल लेकर खड़े मत होना क्योंकि आईना भी तुम्हारी शक्ल पर थूक देगा.  इस जलसे में आजम खान ने शासन और प्रशासन पर जमकर अपनी भड़ास उतारी और अपने ऊपर लगाए हुए आरोपों को जुल्म बताया।

 

शिवसेना के साथ सरकार बनाने पर राजी सोनिया गांधी!

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.