website counter widget

Rajnandgaon Sex Racket : होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

0

इन दिनों देह व्यापार की घटनाएं आये दिन सामने आती है जिसमे कई लोग लिप्त है इसी कड़ी में  छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से एक देह व्यापार के रैकेट का खुलासा हुआ है. यहां एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट(Sex Racket) का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है. जिसके बाद आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई है (Latest News). पुलिस ने होटल के मालिक सहित 3 युवक और 4 युवतियों को पकड़ा है. बताया जा रहा है (Rajnandgaon Sex Racket) कि पूछताछ करने पर लॉज संचालक ने पुलिस को उचित जवाब नहीं दिया.

Assembly Elections 2019 Dates : हरियाणा-महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की घोषणा VIDEO

गिरफ्त में आई युवतियां राजनांदगांव की ही हैं, तो वहीं कुछ युवक जिले से ही हैं और कुछ दूसरे जिलों से भी हैं. बता दें कि दो महीने पहले भी इसी इलाके से पुलिस ने संदिग्ध हालत में 12 जोड़ों को पकड़ा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है (Rajnandgaon Sex Racket)। इस घटना के बाद से आस पास के इलाको में सनसनी फ़ैल गई है।

Petrol Diesel Price : डीजल-पेट्रोल में भारी उछाल, वाहन चालाक बेहाल

जानकारी के अनुसार ,पुलिस को एक मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि पुराना बस स्टैंड स्थित एक लॉज में देह व्यापार चल रहा है. पुलिस ने छापामार कार्रवाई करने लॉज के कमरों की तलाशी ली तो चौंकाने वाला नजारा सामने आया पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें (Offensive Things) मिली. कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आई लड़किया राजनांदगांव की ही है। पुलिस को इलाके में देह व्यापार की सूचना काफी समय से मिल रही थी। जो की छापेमारी के बाद  अंततः सही साबित हुई।

पाकिस्तान अपनी मूर्खतापूर्ण हरकत से दुनिया भर में बना मजाक का विषय

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.