गहलोत ने कहा जो मुझे TV पर दिखाएगा उसे ही दूंगा पैसे

0

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार ने उनके सभी भाषणों के टेप दिल्ली मंगवाए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बीते एक वर्ष में उनके दिए भाषणों के सभी टेप केंद्र सरकार द्वारा मंगवाए गए हैं। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार उनके खिलाफ बोलने वालों की आवाज को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मैं डरता नहीं हूं। आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) मीडिया पर भी जमकर बरसे।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot Latest News) ने कहा, “मैं तब तक आपके सवालों का जवाब देना चाहता हूं जब तक आप थक नहीं जाएं। एजेंडा के तहत खबर दिखाने वाले चैनलों को मैं ऐड के लिए पैसे नहीं दूंगा। आप खबर दिखाओ, मेरी आलोचना करो, चाहे जितनी करो, मगर खबर को तोड़-मरोड़ कर और एजेंडा के तहत खबर दिखाओगे तो सरकार पैसे नहीं देगी।” मुख्यमंत्री गहलोत(Ashok Gehlot) ने मीडिया चैनलों को एडवर्टाइज का पैसा देने से साफ़ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यदि चैनल उनकी ख़बरें नहीं दिखा सकता तो उन्हें एड का पैसा सरकार द्वारा नहीं दिया जाएगा।

आगे उन्होंने कहा, “हम उन्हीं चैनलों को विज्ञापन के पैसे देंगे जो हमारी खबरें दिखाएंगे। ऐसा नहीं हो सकता कि अपनी खबर के लिए हम आपको फोन करते रहें।  हमारे मंत्री फोन करते रहें कि हमारी खबर दिखा दो और हम आपको पैसे भी दें। जानबूझकर यह खबर बार-बार दिखाई जाती है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच झगड़ा है जबकि हम लोग रोज मिलते हैं, गले मिलते हैं। ये सही नहीं है।” मुख्यमंत्री गहलोत ने मीडिया पर ख़बरों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि मीडिया ख़बरों को तोड़-मरोड़ कर जनता के सामने पेश करती है। वहीं केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि, देश की गिरती अर्थव्यवस्था से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार देश को गलत दिशा में मोड़ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने जामिया में हुए लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की।

एक महिला की 2 रुपए से 2 हजार करोड़ की मालकिन बनने की हैरअंगेज दास्तान

CAA-NRC बंगाल में नहीं लागू करूंगी,चाहे तो सरकार बर्खास्त कर दें

बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर ने ही किया था बलात्कार – न्यायालय

Prabhat Jain

Share.