स्कूल में पौधरोपण के दौरान निकला अजगर, बाल-बाल बचे सभी

0

बारिश का मौसम शुरू हो चुका है और इस मौसम में तरह-तरह के जीव जंतु निकलते हैं। इसमें कुछ जीव-जंतु जहरीले भी होते हैं। ऐसा ही एक किस्सा जसपुर से सामने आया जब स्कूली छात्र शिक्षिका के साथ पौधरोपण कर रहे थे। पौधरोपण के दौरान अचानक ही बच्चों और शिक्षिका के सामने अजगर (Python In Jaspur Primary School) निकल आया। शिक्षिका और बच्चे अजगर से बाल-बाल बच गए।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

दरअसल पूरा मामला जसपुरा के सूत मिल स्थित प्राइमरी स्कूल (Python In Jaspur Primary School) का है जहां श्रीदेव सुमन की पुण्य तिथि पर पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। इस दौरान शिक्षिका बच्चों के साथ पौधरोपण कर रही थी। जैसे ही शिक्षिका बच्चों को लेकर पौधरोपण करने पहुंची तो वहीं पास में एक पेड़ पर अजगर बैठा था। जैसे ही शिक्षिका ने पौधरोपण के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो अजगर जीभ निकलकर फुंकारने लगा। शिक्षिका बच्चों को लेकर तत्काल ही वहां से दूर हो गई और सभी बाल-बाल बच गए। इस बात का पता जैसे ही अन्य शिक्षकों को चला तो उन्होंने मिलकर अजगर को मारकर वहीं पास में एक गड्ढे में दबा दिया।

Video : छेड़छाड़ पीड़िता को ही पुलिस ने बना दिया वेश्या

इस मामले में स्कूल (Python In Jaspur Primary School) की शिक्षिका ने बताया कि जब स्कूल कक्ष के पास ही वे बच्चों के साथ पौधे लगा रही थी तभी पास के एक छोटे पेड़ पर बैठा अजगर सांप का बच्चा उन्हे जीभ निकालकर फुंकारने लगा। अजगर की फुंकार से सभी डर गए और वहां से दूर भाग गए। शिक्षिका ने दूसरे शिक्षकों को बुलाया और फिर अजगर को पकड़वा कर मार डाला। अजगर को मारने के बाद शिक्षकों ने उसे वहीं एक गड्ढा खोदकर उसे दबा दिया। इसके बाद शिक्षकों ने जगह का अच्छे से मुआयना किया फिर बच्चों के साथ पौधरोपण किया।

आज़म खान पर मायावती के तीखे बोल

Share.