पिल्लों को बनाया अपनी हवस का शिकार, देखें Photos….

0

देश में बलात्कार की घटनाएं काफी बढ़ गईं हैं। रोजाना कहीं न कहीं से रेप की घटना सुनने को मिलती है। रेप की इन घटनाओं के बीच एक ऐसे बलात्कार का मामला सामने आया है जिसे किसी ने कभी नहीं सुना होगा। आपको याद होगा कि कुछ समय पहले बकरी से बलात्कार का एक मामला सामने आया है। इसके बाद अब एक युवक ने कुत्ते के पिल्लों को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जी हां कुत्ते के पिल्लों से आरोपी ने रेप कर डाला (Man Raped With Puppies In Madhavaram)। युवक की यह घिनोनी करतूत सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई।

कंडोम से नहीं मिलती सेक्स में संतुष्टि तो करें ऐसे

Man Raped With Puppies In Madhavaram :

#MathurPuppyRapist #ARRESTEDUPDATE:Mathur puppy rapist has been arrested by M2 Madhavaram Milk Colony Police and being…

Almighty Animal Care Trust द्वारा इस दिन पोस्ट की गई बुधवार, 27 मार्च 2019

यह पूरी घटना (Man Raped With Puppies In Madhavaram) चेन्नई के माधवरम की बताई जा रही है। माधवरम के रहने वाले 30 वर्षीय एक युवक ‘भास्कर’ ने चार पिल्लों को अपनी हवस का शिकार बनाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि भास्कर मानसिक रूप से बीमार है। यह वारदात 14 मार्च की बताई जा रही है। माधवरन मिल्क कॉलोनी पुलिस में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। केस दर्ज होने के बाद बुधवार को चेन्नई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले इस केस को जिसने भी सुना वह दंग रह गया।

14 साल के भाई के बच्चे को 11 साल की बहन ने दिया जन्म

#PuppyRapist #PuppiesSexuallyAbused#ChennaiToday morning we received a call from the residents of Mathur saying that…

Almighty Animal Care Trust द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शुक्रवार, 15 मार्च 2019

आरोपी भास्कर के खिलाफ पशु अधिकार के लिए काम करने वाले साई विग्नेश ने शिकायत दर्ज करवाई थी। विग्नेश की शिकायत पर बुधवार को सिटी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी भास्कर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को आगे की जांच के लिए हिरासत में रखा है।

No photo description available.

वहीं पशु अधिकार के लिए काम करने वाले साई विग्नेश का कहना है कि, भास्कर ने पहली बार ऐसी वारदात को अंजाम नहीं दिया है। इससे पूर्व भी वह ऐसा घिनोना काम कर चुका है। साई विग्नेश का कहना है कि, बीते माह भी उसने एमएमडीए सेकेंड क्रॉस स्ट्रीट के पास एक कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बनाया था।

यहां खुलेआम मनती है सुहागरात, आखिर क्यों ?

Image may contain: one or more people and outdoor

हालांकि आस-पास के लोगों ने उसे देख लिया था, जिसके बाद भास्कर डरकर वहां से भाग निकला था। लोगों ने इसकी शिकायत नहीं की। इसके बाद फिर से भास्कर ने वही घटना दोहरा दी। इस बार भी भास्कर वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकला। लेकिन उसकी शमर्नाक हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पशु अधिकार कार्यकर्ता का कहना है कि उसकी इस हरकत के बावजूद भी लोगों ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई। आखिर में पशु अधिकार कार्यकर्ता ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी भास्कर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। विग्नेश का कहना है कि यह पशुओं के साथ बेहद ही जघन्य अपराध है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.