निजी चैनल के संचालक को मिली जान से मारने की धमकी

0

उत्तरप्रदेश में गुंडा राज ख़त्म करने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन इसके बावजूद भी दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे न सिर्फ आम आदमी ( Amrish Srivastava) को बल्कि प्रशासनिक अधिकारीयों और सामाजिक स्तम्भ तक को धमकी देने से नहीं चूक रहे। उत्तरप्रदेश में गुंडा राज पर नकेल कसने वाली योगी सरकार (Yogi Government) भी इन घटनाओं से काफी परेशान हैं।

ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सामने आया है। उत्तरप्रदेश में यह दावा किया जाता है कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ माने जाने वाले मीडियाकर्मियों के विरुद्ध कोई भी अपराध सहन नहीं किया जाएगा। वहीं इस ताजा मामले ने इस दावे को भी खोखला साबित कर दिया है। इस मामले से यह पूरी तरह से साफ़ हो चुका है कि तमाम दावों के बावजूद प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है।

RBI ने बदला ऑनलाइन ट्रांजेक्शन का नियम, जरूर पढ़ें

दरअसल एक निजी वेब चैनल (Private web channel) के संचालक ( Amrish Srivastava) को सोशल मीडिया (Social Media) पर जान से मारने की धमकी दी गई है। निजी वेब चैनल का संचालक गुडंबा क्षेत्र निवासी है। संचालक को किसी अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ गाली दी बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इस बात की शिकायत पीड़ित ने थाना गुडंबा में की। पीड़ित ने थाने में जाकर इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित संचालक का नाम अमरीश श्रीवास्तव (Amrish Shrivastav) बताया जा रहा है और वह गुडंबा क्षेत्र के मिश्रपुर डिपो का निवासी है। अमरीश का कहना है कि उसका एक निजी वेब चैनल/पोर्टल है। अमरीश ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की रात जब वह अपने दफ्तर से काम ख़त्म कर घर गया तब उसने अपना सोशल मीडिया अकाउंट चेक किया।

टाटा स्काई का शानदार ऑफर, 49 रपए में दे रहा इतने चैनल

अमरीश (Amrish Shrivastav) को अपने अकाउंट पर एक मैसेज मिला जो किसी अज्ञात शख्स द्वारा भेजा गया था। अमरीश ने मैसेज भेजने वाले शख्स का नाम सैफ सिद्दीकी (Saif Siddiqui) बताया है। अमरीश ने कहा कि सैफ द्वारा उसे गालियां दी गई और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। अमरीश ने सैफ द्वारा भेजे गए सभी मैसेज का स्क्रीन शॉट भी पुलिस थाने में दिखाया और अपने पास संभाल कर भी रखा।

परिवार को इस तरह मिलता है पेंशन योजना का लाभ

आगे उन्होंने कहा कि शख्स ने किस वजह से उन्हें धमकी दी है इस बात का पता तो उन्हें भी नहीं है। इस मामले में गुडंबा थाना इंस्पेक्टर रवींद्र राय ने कहा कि उन्हें प्रार्थना पत्र मिला है और उन्होंने आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही शख्स का पता लगाया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।

Share.