लड़कियों संग अनलिमिटेड शराब वाली न्यूड पार्टी होगी आयोजित, पोस्टर वायरल

0

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पलक झपकते ही कुछ भी चीज़ वायरल हो जाती है। अगर किसी को अपनी बात दुनिया तक पहुचानी है तो सोशल मीडिया इसके लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है। अभी हाल ही में एक प्राइवेट पार्टी का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह प्राइवेट पार्टी गोवा (Nude Party In Goa) में आयोजित की जा रही है। इस वायरल हो रहे पोस्टर में बताया गया है कि गोवा के उत्तरी हिस्‍से में एक न्‍यूड पार्टी आयोजित की जाएगी। इस पोस्टर के वायरल होने के बाद गोवा पुलिस की नींद हराम हो गई है (Nude Party Poster In North Goa)। अब इस बात की जांच के आदेश गोवा पुलिस को दिए गए हैं। एक अधिकारी का कहना है कि इस पोस्टर के वायरल होने के बाद इसकी जांच के लिए मुखबिर को लगा दिया गया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का राजनीति से सन्यास

मिली जानकारी के अनुसार जो पोस्टर वायरल हो रहा है वह नॉर्थ गोवा का है (Nude Party In Goa)। अधिकारियों ने कहा कि तेजी से वायरल हो रहे इस पोस्टर में गोवा की तीन सड़कों का जिक्र किया गया है। इन्हीं सड़कों पर यह प्राइवेट पार्टी आयोजित किए जाने की पूरी संभावना है। हालांकि वायरल हो रहे पोस्टर में कोई भी तारीख, पता या फिर कोई अन्य तरह की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी लिखी गई है कि इस न्यूड पार्टी में 10 से 15 विदेशी और 10 से ज्यादा भारतीय लड़कियां भी शामिल रहेंगी। इस प्राइवेट पार्टी में अनलिमिटेड शराब एंड सेक्स भी होगा। पुलिस अब हैरान-परेशान होकर इस पार्टी के आयोजक की तलाश में जुटी हुई है।

भूकंप के तीव्र झटकों से हिली दिल्ली

गोवा पुलिस का सुख-चैन और रातों की नींद इस पोस्टर ने उड़ा रखी है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की किसी भी पार्टी का आयोजन राज्य में नहीं होने दिया जाएगा (Nude Party In Goa)। पुलिस हर कीमत पर इस पार्टी को रोकेगी। फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच की गति बढ़ा दी है। पुलिस का कहना है कि यदि यह खबर सच है तो जल्द ही आयोजक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अब तक पुलिस को इस पार्टी (Goa Party) से जुड़ी कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी है। वहीं पोस्टर पर जो नंबर दिए गए है वह भी ऑफ हैं। लेकिन फिर भी पुलिस इसे मजाक नहीं समझ रही और इसे बेहद गंभीरता से लेकर इसकी जांच कर रही है।

Chinmayanand Case : हिरासत में रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता!

Prabhat Jain

Share.