Video : बार गर्ल के साथ डांस करते हुए पुलिसकर्मी हुआ नग्न…

0

धनबाद के महुदा थाने के थानेदार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थानेदार नंदकिशोर सिंह अर्द्धनग्न अवस्था में एक नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई थानेदार किसी नर्तकी के साथ अश्लील डांस करते हुए कैमरे में कैद हुआ हो। इससे पहले भी कई बार इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं जब अधिकारी किसी न किसी नर्तकी के साथ अश्लील डांस करते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं अब थानेदार नंदकिशोर सिंह अपने अश्लील ठुमकों की वजह से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं।

राहुल गांधी को मनाने के लिए कार्यकर्ताओं की गांधीगिरी

यह पूरा मामला धन्यवाद का है जहां थानेदार साहब अपनी रंगली मिजाजी का परिचय दे रहे हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह थानेदार साहब अर्धनग्न अवस्था में एक नर्तकी के साथ फिल्म खलनायक के एक गाने चोली के पीछे… पर अपनी कमर मटका रहे हैं। जिस नर्तकी के साथ वे डांस कर रहे हैं उसने बेहद ही कम कपड़े पहन रखे हैं और वह बेहद ही उत्तेजक नृत्य कर रही है। थानेदार साहब की यह एक प्राइवेट पार्टी थी लेकिन किसी ने उनकी इस पार्टी का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक कर दिया। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो जंगल की आग की तरह फ़ैल गया। जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो यह बात एसएसपी के पास तक पहुंच गई। एसएसपी (SSP) ने तत्काल ही मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए।

 जयपुर में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म

SSP ने बाघमारा के डीएसपी (DSP) मनोज कुमार (Manoj Kumar) को इसकी जांच का आदेश दिया। जब डीएसपी ने इस वीडियो की जांच की तब पता चला कि जब थानेदार साहब अर्धनग्न नर्तकी के साथ जमकर कमर हिला रहे थे, तब नशे में पूरी तरह से चूर थे। इसकी जांच के लिए डीएसपी (DSP) महुदा थाना पहुंचे थे और एएसआई (ASI) सूरज मुर्मू (Suraj Murmu) की मौजूदगी में ही थानेदार नंदकिशोर से पूछताछ की। थानेदार साहब ने अपनी प्राइवेट पार्टी और नर्तकी के साथ डांस की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद जांच की रिपोर्ट डीएसपी ने एसएसपी को सौंप दी।

जब रिपोर्ट एसएसपी किशोर कौशल को सौंपी गई तो उन्होंने तत्काल ही थानेदार नंदकिशोर सिंह को निलंबित कर डाला। अब एसएसपी किशोर इस बात की जांच कर रहे हैं कि थानेदार साहब के साथ उनकी प्राइवेट पार्टी में और कौन शामिल था। जो भी पुलिसकर्मी इस दौरान वहां मौजूद थे उनके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

राहुल गांधी के इस्तीफे से नाराज कार्यकर्ता आत्महत्या पर मजबूर

Share.