Gujarat के एक Constable का वर्दी में Video हुआ वायरल

0

टिक टॉक वीडियो के चक्कर में पहले ही कई पुलिस वालों पर गाज गिर चुकी है लेकिन फिर भी पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। पुलिसकर्मियों पर इस बात का कोई फ़र्क़ नहीं पद रहा कि वे अपनी ड्यूटी के दौरान और वर्दी में भी वीडियो बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात से सामने आया है जिसमें एक कॉन्स्टेबल (Constable Divyaraj Singh Jhala Video) फिल्म सिम्बा की तरफ पर अपनी वर्दी में ही एक्टिंग कर रहा है। 2:48 मिनट लंबे इस वीडियो में यह कॉन्स्टेबल फॉर्च्यूनर कार के साथ नज़र आ रहा है।

Video : डांस करने पर महिला पुलिसकर्मी निलंबित

गौरतलब है कि फॉर्च्यूनर कार के साथ वर्दी में कॉन्स्टेबल का वीडियो (Constable Divyaraj Singh Jhala Video) सामने आने के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। कमेंट करने वाले अधिकतर लोगों ने कॉन्स्टेबल के इस वीडियो की काफी सराहना की है। वहीं कुछ लोग वर्दी में होने पर कॉन्स्टेबल की आलोचना कर रहे हैं और सवाल भी उठा रहे हैं कि सिपाही जनसेवा के लिए वर्दी पहनते हैं या फिर शूटिंग करने और वीडियो बनाने के लिए?

Video : मार्शल के सामने सपना के गाने पर डांस, डीटीसी स्टाफ को पड़ा भारी

हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया जिसके बाद यह वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद राजकोट के डीसीपी ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। मिली जानकरी के अनुसार वीडियो बनाने वाला कॉन्स्टेबल दिव्यराज सिंह झाला (Constable Divyaraj Singh Jhala Video) है और वह भक्तिनगर थाने में तैनात है। वहीं जानकारी के अनुसार यह कोई टिक टॉक वीडियो भी नहीं है।

Jokes : टिकटॉक विडियो

जिस तरह बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर अपनी फिल्म सिम्बा में एक गाने में कार के आगे बैठे हुए दिखाई दिए उसी दर्ज पर दिव्यराज सिंह ने भी वीडियो (Constable Divyaraj Singh Jhala Video) शूट किया है। हालांकि वर्दी में शूटिंग करने पर डीसीपी रवि मोहन सैनी का कहना है कि कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share.