website counter widget

भाभी जी बहुत अच्छी हैं लिखकर ले उड़े 60 लाख

0

पटना: आपने कई फिल्मों में देखा होगा की चोर चोरी करने के बाद अपना निशान छोड़ कर जाता है जैसे की आपने धूम में  ऋतिक रोशन के द्वारा चोरी करने के बाद एक सांकेतिक शब्द का निशान छोड़ा। इसी तरह डकैती की एक घटना सामने आई है जिसमे डकैतों द्वारा लूट के बाद कुछ पहचान तो नहीं छोड़ी गई लेकिन जाते जाते घर के आईने पर लिख गए भाभी जी बहुत अच्छी है लेकिन भैया ..

यह सुनने में थोड़ा फ़िल्मी लग रहा है लेकिन ये हकीकत है। और ये हकीकत घटना बिहार के पटना जिले में हुई है राजधानी के पत्रकार नगर इलाके के हनुमान नगर में डकैत, 60 लाख की संपत्ति लूट कर ले गये. इस दौरान डकैतों ने घर के सभी सदस्यों को कैद कर दिया और बारी-बारी से कई भाईयों के फ्लैट्स को खंगाला.

जानकारी के अनुसार घर में घुसे डकैतों ने इस घटना को अंजाम देने के दौरान नगदी, जेवर और कीमती सामान को लूटा. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस भी मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले डकैत काफी देर तक घर में मौजूद रहे. डकैतों ने जहां शीशे पर भाभी जी की तारीफ की वहीं गृहस्वामी के लिए भी अभद्र शब्द लिखे. इस घटना को पांच-छह की संख्या में रहे डकैतों ने अंजाम दिया है.

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.