पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, फिर चलती कार में उसका गैंगरेप किया

0

आजकल सोशल मीडिया (social media) का ज़माना है आपको देश दुनिया से जुडी खबर मिनटों में मिल जाती है साथ ही नए लोगो से दोस्ती भी होती है पर सोशल मीडिया (social media) जहा एकतरफ फायदेमंद है वही दूसरी तरफ इससे नुक़सान भी है। क्योकि आजकल इसके माध्यम से कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया दिया जा रहा है। हाल ही में इंस्टाग्राम (instagram) का सहारा लेकर एक लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape With 11th Student) की घटना समाने आई है। ये घटना हरियाणा के पानीपत की है आपको बता दें की जाटल रोड पर एक कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय छात्रा एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। करीब 15 दिन पहले इंस्ट्राग्राम के जरिए उसकी आरोपी आशीष से दोस्ती हुई थी।

unnao gangrape : अब गैंगरेप पीड़िता के परिवार को जिन्दा जलाया…..!

Gangrape With 11th Student, Panipat Friendship On Instagramकुछ समय तक दोनों (Gangrape With 11th Student) की चैटिंग से बात होती रही, फिर दोनों ने अपने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए। शाम 4.30 से 6.30 बजे तक छात्रा घर से थोड़ी दूर ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। आशीष (Ashish) ने उसे मिलने के बहाने मॉडल टाउन के डीएवी पार्क (Model Town DAV park)  के पास बुलाया था लड़की अपनी स्कूटी से वहां पहुंची. देखा कि आशीष (Ashish )एक कार में तीन और लड़कों के साथ बैठा है और उनमें से किसी एक का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है. आशीष ने लड़की को भी उस कार में बैठा लिया. चारों ने फ्रूटी में शराब मिलाकर छात्रा को पिला दी। नशे होने पर छात्रा (Gangrape With 11th Student) बेसुध हो गई। फिर कार को मॉडल टाउन इलाके में घुमाने लगे. बाद में दो लड़के वहां से चले गए. बाकी दो लड़कों ने चलती कार में उसके साथ रेप किया. दूसरे आरोपित का नाम विष्णु (Vishnu) है. रेप के बाद दोनों 7.30 बजे आरोपी पार्क के बाहर खड़ी स्कूटी के पास छात्रा को पटककर भागने की फिराक में थे, तभी छात्रा को अर्द्धनग्न अवस्था में देखकर लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया।

ट्रेन में गैंगरेप, बाद में पता चला कि लड़की HIV पॉजिटिव है

Gangrape With 11th Student, Panipat Friendship On Instagramछात्रा (Gangrape With 11th Student) को निजी अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया। देर रात करीब 12 बजे उसे होश आया तो उसने घटना के बारे में बताया। मॉडल टाउन थाना (Model Town Thane) के एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि मामले में मॉडल टाउन में रविन्द्रा अस्पताल (Model Town Ravindra hospital) के पीछे रहने वाले 19 वर्षीय आशीष पुत्र सेखू चौहान और सतकरतार कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय वीशू पुत्र संदीप को अरेस्ट कर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है।

Hydrabad gangrape: 9 महिलाओं को हैवानीयत के बाद पहले भी दरिंदे कर चुके हैं आग के हवाले

-Mradul tripathi

Share.