website counter widget

पबजी खेल रहे युवक को किया निर्वस्त्र और….

0

पबजी गेम कितना खतरनाक है यह तो सभी जानते हैं फिर भी लोग इसे खेलने से बाज नहीं आ रहे हैं। पबजी की वजह से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अभी हाल ही में पबजी गेम को लेकर हत्या (PUBG Player Murder In Lucknow ) के एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल हत्या की यह वारदात उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई। यहां अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की बड़ी ही बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक का शव उसके घर से तकरीबन 100 मीटर की दूरी पर नग्न अवस्था में मिला।

OMG : पबजी पर पाबंदी

जब मृतक (PUBG Player Murder In Lucknow ) का शव ग्रामीणों ने देखा तो तत्काल ही इसकी सूचना उसके परिजन को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग तत्काल ही मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और निरिक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम यतीश तिवारी (PUBG Player Yatish Tiwari) पिता शिवप्रसाद तिवारी निवासी शेरपुर लवल गांव बताया जा रहा है। यतीश के पिता शिवप्रसाद किसान हैं।

यतीश का गला किसी धारदार हथियार से काटकर उसे घर से 100 मीटर दूर पीपल के पेड़ के नीचे फेंक दिया गया। जब सुबह ग्रामीणों ने खून से लथपथ शव को देखा तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं जब यतीश के परिजन को इस बात की सूचना मिली तो वे शव देख बिलख पड़े। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। निगोहां थाना प्रभारी जगदीश पांडे अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सरकार ने लगाया पबजी पर प्रतिबंध !

पुलिस ने परिजन और ग्रामीणों से घटना के संबंध में बातचीत की। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। मृतक (PUBG Player Murder In Lucknow ) के भाई मनीष ने मौके का मुआयना करने आए एसपी (विधानसभा) सर्वेश मिश्रा व सीओ आर के शुक्ला को तहरीर दी और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज करवाया। फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश आकर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ऐसे होती है पबजी से करोड़ों की कमाई

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के पिता ने बताया कि रविवार रात तकरीबन 9 बजे खाना खाने के बाद वह अपने चचेरे भाई के साथ मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था। तकरीबन 1 घंटे के बाद उसने सोने की बात कही और चला गया। उसके बाद क्या हुआ इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं है। सुबह ग्रामीणों ने उसका शव पेड़ के पास खून से लथपथ देखा। जब ग्रामीणों ने बताया तब जाकर यतीश की हत्या की जानकारी हुई। मृतक के पिता का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.