website counter widget

भाजपा मंत्री ने मतदाताओं को बांटा पैसा

0

जालना: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) होने वाले है. जिसके चलते वहा पर चुनावी माहौल चरम पर है। अब इस माहौल में अपनी अपनी पार्टी के नेता जोर-शोर से प्रचार प्रसार कर कर रहे है. जिससे मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित किया जा सके ,इस चुनावी समर में  नेताओ के मध्य बयानबाज़ी का घमासान चल रहा है। लेकिन कभी-कभी नेताओं के द्वारा कुछ ऐसा बयान दे दिया जाता है जिससे वह मुश्किल में पड़ जाते है। एक इसी प्रकार का मामला महाराष्ट्र से सामने आया है जहा एक भाजपा मंत्री के द्वारा एक बयान दिया गया है जिसमे उन्होंने कहा है की मै चुनाव आसनी से जीतूंगा मैंने जनता के बीच पैसे बाट दिए है (Babanrao Lonikar)।

डोनाल्ड ट्रंप की चेतावनी से उत्तरी सीरिया में संघर्ष विराम

जानकारी के अनुसार फडणवीस सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार बबनराव लोनिकर (Babanrao Lonikar)  ने कैमरे के सामने कथित रूप से बयान दिया है कि उन्होंने ने जनता के बीच पैसा बाट दिया है अब उन्हें चुनाव जीतने में कोई परेशानी नहीं होगी। उनके इस विवादास्पद बयान को लेकर जालना जिला निर्वाचन अधिकारियों ने उन्हें नोटिस भेजा है। भाजपा मंत्री द्वारा दिए गए इस बयान को गलत तरीके से मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के रूप में देखा जा रहा है। मामला बिगड़ने पर भाजपा मंत्री ने कहा की पैसे बांटने से उनका मतलब विकास के लिए धन दिए जाने से है.

महिलाओं के आंसुओं का श्राप भुगत रहे आज़म खान

बबनराव के इस विवादास्पद बयान को कांग्रेसी (Congress) नेताओं ने आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। महाराष्ट्र कांग्रेस के उपाध्यक्ष रत्नाकर महाजन ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इस बयान के खिलाफ शिकायत कि है। उन्होंने कहा कि लोनिकर के बयान साफ़ पता चल रहा है कि मंत्री चुनाव जीतने के लिए भ्रष्टाचार का सहारा ले रहे हैं. चुनाव आयोग को आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए उनपर केस दर्ज करना चाहिए और उनकी उम्मीदवारी को ख़त्म कर देना चाहिए।

सीतारमण ने मानी मनमोहन सिंह की बात!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.