website counter widget

कोबरा से जीभ पर डसवाने के शौक ने ली युवा की जान

0

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक युवक के साथ जो हुआ वह न सिर्फ हैरान करने वाला है, बल्कि दिल दहला देने वाला है। साथ ही लोगों को सबक भी देने वाला है। एक युवक को जीभ पर सांप से डसवाने (Snake Bite) का शौक महंगा पड़ गया। हर दिन की तरह गुरुवार को भी युवक ने सांप पकड़ा और उसके साथ खेलते हुए अपना वीडियो बनवाने लगा। अपने मित्रों के साथ वह वीडियो शूट ही कर रहा था कि सांप से डसवाने के बाद वह अचानक बेहोश हो गया। बेहोश होने पर उसके मित्र और परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सहारनपुर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के छुटमलपुर निवासी वसीम जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है, उसके खतरनाक शौक ने उसकी जान ले ली। वायरल हो रहे वीडियो में वसीम जहरीले कोबरा सांप को पकड़कर खेलता दिख रहा है। उसके बाद उसने कोबरा सांप से खुद को डसवाया। और अचानक गिर पड़ा।

वसीम की मौत के बाद उसके घर में मातम छाया हुआ है। वसीम के दोस्तों का कहना है कि उसे सांप पकड़ना और उनसे जीभ पर डसवाने का शौक था। वो अक्सर जहरीले सांपों से खुद को डसवाता था, लेकिन इस बार न जाने क्या हुआ कि वो सांप के डसते ही चक्कर खाकर गिर गया। डॉक्टरों का कहना है कि जिस सांप से वसीम ने डसवाया था वह कोबरा सांप था। कोबरा बेहद ही जहरीला सांप होता है और इसके जहर से कोई नहीं बच सकता। वसीम का खतरनाक शोक ही उसके लिए जानलेवा साबित साबित हुआ। अब मौत का यह लाइव वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Dhirendra – Prabhat

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.