Pune Girl Swati Mishra Video : पुणे में पुलिस और आर्मी के सामने लड़की ने गुस्से में उतारे कपड़े

0

महाराष्ट्र के पुणे से एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने घर के सामने खड़ी नैनो कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। इतना ही नहीं महिला ने तीन अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मारी। महिला ने जानबूझकर गाड़ियों को टक्कर मारी। बताया जा रहा है की महिला नशे की हालत में थी। यह पूरा मामला पुणे के रामनगर इलाके का बताया जा रहा है। यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Pune Girl Swati Mishra Video) हो गया। महिला ने न सिर्फ गाड़ियों को टक्कर मारी बल्कि पुलिस और आर्मी के जवान के साथ बदतमीजी भी की। महिला का नाम स्वाति मिश्रा बताया जा रहा है और उसका 9 साल का एक बेटा भी है।

IPS अधिकारी लिपि सिंह के MP की गाड़ी से पहुंचने पर बवाल

Pune Girl Swati Mishra Video :

इस घटना का वीडियो (Pune Girl Swati Mishra Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा और सुना जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी और आर्मी के जवान से किस तरह बदतमीजी कर रही है। महिला ने पुलिस के जवान और सेना के जवान पर गालियों की बौछार कर दी। इतना ही नहीं महिला ने सरेआम अपने कपड़े तक उतारने की धमकी दे डाली। बताया जा रहा है कि जब महिला ने गाड़ियों को टक्कर मारी तो लोगों से उसे रोकने की कोशिश की। जिसके बाद महिला ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जब पुलिस वाले महिला से पूछताछ के लिए पहुंचे तो महिला ने पुलिस वालों को भी नहीं बख्शा।

जानिए देश को मजबूत बनाने वाले पूर्व वित्त के परिवार में कौन, क्या करता है?

Pune Girl Swati Mishra Video :

महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा (Pune Girl Swati Mishra Video) करते हुए पुलिसकर्मियों को गंदी-गंदी गालियां दी और कहा कि मेरे घर से चले जाओ नहीं तो मैं अपने कपड़े उतार दूंगी। उस महिला ने पुलिसकर्मियों से कहा कि, “आज तो गाड़ी को उड़ाई है, कल खड़े-खड़े पब्लिक को उड़ाऊंगी।” इतना ही नहीं महिला ने यह भी कहा कि, “तुम लोगों ने मेरी इज्जत नहीं की। यहां नुमाइश चल रही है क्या? तुम क्या चाहते हो सड़क पर नंगी हो जाऊ क्या? कपड़े खोल दूं क्‍या? 2 मिनट लगेंगे।”

महिला के हंगामा करने के बाद पुलिस अधिकारी वहां से चले गए। लेकिन महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं महिला के घरवालों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार है। इस पर पुलिस ने महिला को किसी मनोचिकित्सक को दिखाने की सलाह उसके पति को दी। फिलहाल इस बारे में पुलिस कार्रवाई कर रही है और महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है।

श्रीनगर एयरपोर्ट पर पुलिस ने की पत्रकारों की पिटाई!

Share.