website counter widget

Maharashtra CM : महाराष्ट्र के सीएम बनेंगे अदित्य ठाकरे!

0

महाराष्ट्र में आए विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) से यह साफ हो गया है कि भाजपा केवल अपने दम पर सरकार नहीं बना सकती है। सरकार बनाने के लिए उसे शिवसेना का साथ चाहिए ही, लेकिन भाजपा (BJP) अभी भी मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी का चाहती है, जो शिवसेना (Shivsena) नहीं चाहती (Maharashtra CM)। महाराष्ट्र के चुनाव परिणाम सामने आने के बाद अब भाजपा और शिवसेना का दंगल शुरू हो गया है। शिवसेना अभी भी अपने 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी हुई है।

इमरान की कुर्सी से सरकार तो चलती नहीं शायद Tik Tok Video ही चल जाए

महाराष्ट्र में कौन बनेगा मुख्यमंत्री ?

महाराष्ट्र में बीजेपी (BJP) और शिवसेना के गठबंधन की जीत के बाद भी यह तय नहीं हो पा रहा है कि मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) कौन बनेगा । इसी बीच शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे का भाषण सामने आया है, जिसमें वे भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा के साथ 50-50 फॉर्मूले तय हुआ था। हमारा पक्ष साफ है कि इस फॉर्मूले पर अमल किया जाए। इसमें बड़े भाई और छोटे भाई की कोई बात नहीं है। अब समय आ गया है जो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के साथ तय हुआ था उसको आज लागू करने का। आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) की जीत पर एक अभिभावक (पिता) के तौर पर गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं राज्य की जनता से कहूंगा कि वे अपना आशीर्वाद आदित्य पर बनाए रखें।

शिवसेना ने भाजपा को समर्थन के बदले मांगा सीएम पद

वहीं कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने पाइनामों के बारे मे कहा है कि हमें भाजपा सरकार के खिलाफ जनादेश मिला है। अब हम सभी के साथ मिलकर मजबूत सरकार बनाएंगे। एकाध मंत्री को छोड़कर सारे मंत्री हारे हैं। ये दिखाता है कि भाजपा सरकार विफल रही है। मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए (Maharashtra Election Results 2019)। सभी साथियों को पूरा मान-सम्मान देंगे। अब समय आ गया है कि सब दल मिलकर मजबूत सरकार बनाएंगे। फोन आए हैं कि अफसर निर्दलियों को रोक रहे हैं। मैं चेतावनी देता हूं कि कोई भी अधिकारी किसी भी जीते हुए प्रत्याशी को रोक नहीं सकता। इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे।

लोकायुक्त ने रिश्वतखोर बैंक मैनेजर को रंगे हाथों पकड़ा

           – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.