MLA आकाश के डांस पर आलोचना करने वाले ‘चवन्‍नी छाप’

0

दो दिन पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) के जन्मदिन पर भाजपा विधायक कैलाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) खलनायक फिल्म के टाइटल सांग नायक नहीं खलनायक हूँ मैं पर थिरकते हुए नजर आये थे. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. कुछ विपक्ष के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस पर आलोचना की थे और कई व्यंगात्मक टिपण्णी हुई थी। जानकारी के अनुसार कमलनाथ के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (PWD Minister Sajjan Singh Verma) ने भाजपा महासचिव और उनके विधायक बेटे पर निशाना साधते हुए कहा था कि बाप-बेटे को नाच गाने की मंडली बना लेनी चाहिए, क्योंकि इन दिनों हीरो-हीरोइन जरा कमजोर पड़ रहे हैं.

बंगले में कांग्रेस ,मैदान पर भाजपा

इस प्रकार की व्यंगात्मक टिपण्णी आने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने अपने विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) के ‘नायक नहीं, खलनायक हूं मैं’ गाने पर डांस करने को लेकर सवाल पूछने वालों को ‘चवन्नी छाप ‘कहकर जवाब देने से इंकार कर दिया. उन्‍होंने कहा कि मैं कांग्रेस के मंत्रियों और कार्यकर्ताओं के फालतू सवालों के जवाब नहीं देता.

तेजस में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भरी उड़ान, देखें Video

इसके साथ ही उन्होंने कहा बाढ़ से प्रदेश बेहाल है कमलनाथ सरकार सर्वे करने की बजाए सो रही है और केंद्र पर मदद न देने का आरोप लगा रही. मध्य प्रदेश के लगभग 20 जिलों में आई बाढ़ पर कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है. सीएम सोते रहते हैं, अफसर सोते रहते हैं. जबकि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता बाढ़ पीड़ितों के पास जाकर अपने राजनीतिक धर्म का पालन कर रहे हैं.

विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान की निंदा करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह और चिदंबरम ने हिंदू धर्म को बदनाम करने वाले शब्दों का इजाद किया है. हिंदू आतंकी, भगवा आतंकवाद, भगवा रेपिस्ट जैसे शब्द दिग्विजय ने दिए हैं. भारत की किसी भी डिक्शनरी में इस तरह के शब्द नहीं पाए जाते हैं. जनता को भड़काने के लिए इस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Video : कंप्यूटर बाबा बेवकूफ, अनपढ़, उसे चौराहे पर जूतों से मारूँगा

-Mradul tripathi

Share.