website counter widget

फिर लौट आई पीली साडी वाली मैडम, वोटरों का उमड़ा तांता

0

लखनऊ: आपको याद होगा लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में पीली साडी वाली एक मैडम खूब सुर्ख़ियों में रही थी। इस पोलिंग अफसर की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी जिसके बाद वह एक सेलिब्रिटी की तरह मशहूर हो गई थी. लेकिन अब ये पीली साड़ी वाली मैडम एक बार फिर लौट आई है और इस बार भी इनका जादू पिछली बार की तरह ही चल रहा है। ऐस कहा जा रहा है की इसबार मतदान की रफ़्तार धीमी है लेकिन पीली साडी वाली मैडम की पोलिंग बूथ पर वोटरों की भीड़ लगी हुई है।

भाजपा नेता का बयान, भारत पर बड़ा हमला करेगा पाकिस्तान

जानकारी के अनुसार इस पीली साड़ी वाली मैडम का रीना द्विवेदी(Reena Dwivedi) है और ये लखनऊ के पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं। इस बार भी रीना द्विवेदी लखनऊ कैंट विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में ड्यूटी कर रही हैं. उनकी ड्यूटी कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में लगी है.

Kamlesh Tiwari Murder Case : राजनीतिक दलों पर कुमार विश्वास ने उठाए सवाल  

उपचुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह कुछ खास नजर नहीं आ रहा है. लेकिन रीना द्विवेदी के पोलिंग बूथ पर वोटरों का तांता लगा है। दोपहर तीन बजे तक जारी आंकड़ों के के अनुसार यहां केवल 21 प्रतिशत लोगों ने ही मतदान किया है .

बापू को राष्ट्रपिता नहीं मानती साध्वी प्रज्ञा, कहा…

लेकिन रीना द्विवेदी के पोलिंग स्टेशन पर 30 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हो चुका था. रीना द्विवेदी ने बताया कि कुल एक हजार मतदाता इस बूथ पर हैं. जिनमें से तीन बजे तक 300 लोग अपना वोट डाल चुके थे.

इससे पूर्व रविवार को जब रीना द्विवेदी सुबह पोलिंग अफसर के रूप में रमाबाई मैदान में अपना ईवीएम किट लेने पहुंचीं तो सबके आकर्षण का केंद्र रही. इस दौरान लोग उनके साथ तस्वीरें लेते नजर आये और रीना भी इससे खुश नजर आई.

एक बातचीत में रीना द्विवेदी ने बताया की मुझे फैशन शुरू से पसंद है। और मेरे स्टाइल ने मुझे फेमस कर दिया पिछले चुनाव में मै पीली साड़ी पहन कर आई थी जिसके बाद लोग मुझे पीली साड़ी वाली मैडम कह के बुलाने लगे। आगे उन्होंने कहा पीडब्ल्यूडी विभाग में नौकरी मिलने के कारण अब उन्हें इन सबके लिए कम समय मिल पाता है।

 

-Mradul tripathi

.

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.