website counter widget

ऐसे मिला प्रेमी जोड़ा खेत में…

0

प्यार करने वालों से दुनिया हमेशा ही नफरत करते आई है और जिसका खामियाजा कई प्रेमी युगल को भुगतना भी पड़ा है। कई बार प्यार करने वाले ज़माने के डर अपनी जान दे देते हैं, तो कई बार दुनिया खुद उनकी जान ले लेती है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जैसलमेर से सामने आया है, जिससे पूरे इलाके में खलबली मच गई है।

दरअसल राजस्थान के लाठी गांव के एक खेत में बनी झोपड़ी में सुबह के समय एक प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी। दोनों फंदे पर झूलते पाए गए। दुनिया के डर से एक और प्रेमी जोड़े ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक ओढानियां गाव का निवासी बताया जा रहा है। जबकि युवती को जोधपुर जिले के आसरलाई गांव की निवासी बताया गया है। दो दिन पहले ही युवती के परिजन उसकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे। युवती के परिजन ने देचू थाने में जाकर अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मिली जानकारी के अनुसार दो दिवस पूर्व युवती अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई थी। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। जब युवती कहीं नहीं मिली तब उन्होंने थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई। वहीं लोगों का ऐसा मानना है कि पकड़े जाने के डर से इस प्रेमी युगल ने खेत में बने सूने झोपड़े में जाकर एक साथ मौत को गले लगा लिया। जब खेत में काम करने वाला एक व्यक्ति वहां पहुंचा तो उसने दोनों को फंदे पर झूलता हुआ पाया और फिर सभी को सूचित किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रभात

OMG : हेरोइन वह भी 332 करोड़ की

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
Share.