website counter widget

Video : स्वच्छ भारत का गंदा लोको पायलट

0

जहां एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत का बीड़ा उठा रखा है और पूरा देश इस इस अभियान में अपना योगदान दे रहा है। हर व्यक्ति अपनी सभी जिम्मेदारियों के साथ भी अपने घर, मोहल्ले, शहर और देश को स्वच्छ रखने की पूरी कोशिश कर रहा है वहीं एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने इन सभी नियमों की धज्जियां उड़ा दी। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह एक ट्रेन के चालाक ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत के सपने और स्वच्छता अभियान पर पानी नहीं बल्कि पेशाब फेर दिया। जी हां सोशल मीडिया पर वायरल होता यह वीडियो बहुत कुछ बयान करता है।

जापान के एनिमेशन स्टूडियो में शख्स ने लगाई आग, 24 की मौत

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह एक लोकल ट्रेन का लोको पायलट बीच रस्ते में ट्रेन को रोकर पेशाब करने उतर गया। हद तो तब हो गई जब लोको पायलट ट्रेन से उतर कर ट्रेन के ठीक सामने ट्रैक पर ही पेशाब करने लगा। इस घटना का वहां के एक स्थानीय पत्रकार सोनू शिंदे ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह पूरी घटना महाराष्ट्र की है।

VIDEO : सिद्धारमैया का छलका दर्द, नंगे पांव विधानसभा पहुंचे एचडी

एक लोकल ट्रेन जो उल्हासनगर से मुंबई जा रही थी तभी विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन के पास पहुंचने पर लोको पायलट ने अचानक ट्रेन को रोक दिया। ट्रेन को न तो रेड सिग्नल की वजह से रोका गया था न तकनीकी खराबी के कारण। इसके पीछे वजह सिर्फ यह थी कि लोको पायलट को पेशाब लगी थी। पायलट ने बीच में ही ट्रेन को रोका और ट्रेन के सामने ट्रेक पर ही पेशाब करने लगा।

भाजपा नेता के कार शोरूम पर छापा, लाखों की कर चोरी उजागर

इसके बाद वह वापस ट्रेन में चढ़ा और ट्रेन लेकर रवाना हुआ। यह वीडियो वायरल होने के बाद सेन्ट्रल रेलवे ने इस वीडियो को तत्काल ही संज्ञान में लिया और इसकी जांच करने के आदेश जारी कर दिए। रेलवे की तरफ से बयान दिया गया है कि  मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने के बाद ट्रेन के चालाक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.