आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने की आत्महत्या

0

आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव (Kodela Siva Prasad Rao) के आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार वे अपने आवास पर अचेत अवस्था में मिले। इसके बाद उन्हें तत्काल ही हैदरबार के इंडो अमेरिकन कैंसर अस्पताल दाखिल करवाया गया। लेकिन कोडेला शिव प्रसाद राव को बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

मोदी को लगता है अब्दुल्ला से डर

कोडेला शिवप्रसाद राव (Kodela Siva Prasad Rao) तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के नेता थे। राव के परिजन ने बताया है कि वे पिछले काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। इतना ही नहीं उनका डिप्रेशन का इलाज भी जारी था। इसी के चलते माना जा रहा है कि डिप्रेशन का शिकार होने की वजह से उन्होंने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली।

छात्राओं को इस कॉलेज में कपड़ो की लम्बाई देखकर मिलता है प्रवेश:Video वायरल

गौरतलब है कि कोडेला शिवप्रसाद राव (Kodela Siva Prasad Rao) 6 बार सांसद रह चुके हैं और विभाजन के बाद आंध्र प्रदेश के पहले विधानसभा अध्यक्ष चुने गए थे। उनकी मौत पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हैरानी जताई और उनके परिजन के प्रति गहरी सांत्वना व्यक्त की। बता दें कि आंध्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कोडेला शिवप्रसाद राव (Kodela Siva Prasad Rao) के बेटे व बेटी पर भ्रष्टाचार के मुक़दमे दर्ज किए गए थे। इसके अलावा उन पर भी असेंबली की टेबल-कुर्सियां अपने बेटे के शोरूम में पहुंचाने के आरोप लग चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने विधानसभा स्पीकर रहते हुए असेंबली की टेबल-कुर्सियां चुराई थीं। इसी मामले में कोडेला के खिलाफ जांच भी जारी थी।

मोदी को लगता है अब्दुल्ला से डर

Prabhat Jain

Share.