website counter widget

सपा-बसपा पर भाजपा का हमला

0

उत्तरप्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन पर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तीखा वार किया है। उन्होंने गठबंधन को भ्रष्टाचारी करार देते हुए कहा कि दोनों पार्टियां अपने-अपने भ्रष्टाचार को दबाने के लिए ही एक साथ हो गई हैं। उन्होंने दोनों की इस जोड़ी को सांप-नेवले की जोड़ी तक कह डाला। आगे केसव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, कोई भी दल भ्रष्टाचार को दबाने का कितना भी पर्यटन क्यों न कर ले, लेकिन मोदी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेगी।

गौरतलब है कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने बाराबंकी पहुंचे थे। अपने दौरे के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों को संबोधित करते हुए सपा-बसपा के गठबंधन के साथ ही कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने इस गठबंधन को जहां ठगबंधन करार दिया, वहीँ उन्होंने इस जोड़ी को सांप और नेवले की जोड़ी कह दिया। इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, मोदी जी के कार्यकाल के 55 महीने कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल पर भारी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है तब से विपक्ष के भ्रष्टाचारों की कुंडली खुलनी शुरू हो गई है।

आगे उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी इस बात से डरे हुए हैं कि उनकी भी भ्रष्टाचारों की कुंडली न खुल जाए, इसी वजह से कभी सांप और नेवला की तरह आपस में लड़ने वाले विरोधी एक साथ आ गए हैं। उन्होंने कहा कि अब गठबंधन सत्ता पाने के लिए नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी को रोकने की साजिश रच रहा है। उन्होंने कहा की यह ‘ठगबंधन’ आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को रोकने की साजिश रच रहा है। उन्होंने आगे कहा कि सभी मिलकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहते हैं। सभी को यह दर है कि यदि फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए तो, सबके भ्रष्टाचार में लूटी गई रकम को निकालकर गरीबों में बांटने का काम करेंगे। और इसी वजह से सभी विपक्षी डर के कारण एक हो गए हैं।

(प्रभात)

 

Live : सीएम नायडू का राजघाट पर अनशन

 

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.