website counter widget

वोटिंग के दौरान JJP नेता को मारा, लोगों में हड़कंप

0

जींद: इन दिनों देश के कुछ राज्य चुनावी माहौल में रंगे हुए है। और आज मतदान भी है. जिसके कारण कई नेता अपनी पार्टी के फेवर में मतदान करवाने और कुछ गड़बड़ी न हो इसलिए अपने अपने क्षेत्र की पोलिंग में बने हुए है। लेकिन इसी बीच हरियाणा के डूमरखां गांव में फर्जी पोलिंग का विरोध कर रहे ,जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला (JJP leader Dushyant Chautala)  पर हमला हुआ. चौटाला ने आरोप लगाया है की लगभग आधा दर्जन लोगों ने उनपर हमला किया और उन्हें ग्लास फेककर मारा इसके अलावा उनके साथ कई लोगों के द्वारा धक्का मुक्की भी की गई। आज  हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) में हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं


हमले की खबर से गांव में सनसनी का माहौल है . घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन् फानन में एसपी अश्विन शैणवी और डीसी आदित्य दहिया (SP Ashwin Shanvi and DC Aditya Dahiya) डूमरखां गांव के पोलिंग बूथ पर पहुंचे. कोई और बड़ी घटना न हो इसलिए इलाके में पैरा मिलिट्री फोर्स और भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल स्थिति पर काबू पा लिया गया है और स्थिति सामान्य है।

दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया है की यहाँ पर फर्जी वोट डाले जा रहे थे जब एक महिला वोटिंग डालने के लिए आई। तो उसका वोट पहले से डाला जा चुका था. जब मैंने इसका विरोद्ध किया तो पर उपस्थिति कई लोगों ने उनपर हमला कर दिया और ग्लास फेककर मारा। चौटाला ने ये भी आरोप लगाया है की यहाँ के डीएसपी चंद्रपाल पर इस पूरी प्रक्रिया में शामिल है .उन्होंने पोलिंग एजेंट, डीएसपी और अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.