website counter widget

विधायक को ब्लैकमेल करने वाला निजी सचिव गिरफ्तार

0

बोकारो: झारखंड के बोकारो से भारतीय जनता पार्टी(Bhartiya janata party) के विधायक बिरंची नारायण(biranchi narayan) का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने उनके पूर्व निजी सचिव आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस वीडियो के सही होने की जांच कर रही है. शहर के डीएसपी ज्ञान रंजन ने इस मामले की जानकारी दी है. 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. विगत शनिवार को वीडियो की चर्चा दिनभर शहर में होती रही. सेक्टर-12 इ (बोकारो) निवासी विधायक के पीए विकास कुमार के आवेदन पर रविवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ वीडियो को फर्जी बताते हुए सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला दर्ज किया गया था.

इससे पहले रविवार को विधायक की अनुपस्थिति में उनके आवासीय कार्यालय में कई भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी होने की आलोचना की. इसके बाद बैठक कर सभी एक साथ एसपी कार्यालय पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने एसपी से फर्जी अश्लील वीडियो वायरल कर विधायक की छवि धूमिल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

भाजपा कार्यकर्ताओं के अनुसार टिकट कटवाने के लिए विरोधियों ने ये चाल चली है. वही दूसरी ओर मामला दर्ज कराते हुए विधायक के पीए विकास कुमार ने बताया कि शनिवार की रात नौ बजे उन्हें जानकारी मिली कि विधायक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. विकास के अनुसार राजनीतिक हानि पहुंचाने के लिए विरोधियों ने एडिटिंग और मिक्सिंग करने के बाद वीडियो  वायरल किया. विधायक बिरंची नारायण का यह अश्लील ऐसे समय में वायरल हुआ है जब झारखण्ड में चुनाव होने वाले है। इस वीडियो के  कारण अब भाजपा विधायक की छवि धूमिल होने का खतरा है। और इसका असर चुनाव पर पड़ने की संभावना है।

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.