पत्नी के हत्यारे पति को ग्रामीणों ने उतारा मौत के घाट

0

उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के गाजीपुर थाने से एक मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उसकी हत्या कर डाली। मामला गाजीपुर थाने के सिमौर की बताई जा रही है। दरअसल यहां के निवासी शहीद ने अपनी पुत्री अफसरी (30) की शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले निसार, पुत्र महमूद से की थी। शादी के बाद दोनों के चार बच्चे हुए। बताया जा रहा है कि तकरीबन 2 माह पूर्व ही अफसरी अपने बच्चों को लेकर मायके पहुंची थी। इसके बाद मंगलवार शाम को निसार अपनी बीवी अफसरी को विदा करवाने आया था।

बताया जा रहा है कि अगले दिन यानी बुधवार दोपहर जब अफसरी अपनी मां सोगरा व बहन शबनम के साथ घर पर ही थी, तभी किसी बार से निसार अफसरी से झगड़ने लगा। इसके बाद झगड़ा काफी बढ़ गया तो निसार अफसरी को खींच कर कोठरी में ले गया। उस वक़्त अफसरी के बच्चे भी वहीं खेल रहे थे। इसके बाद निसार अपने आप से बाहर हो गया और अफसरी पर चाक़ू से कई वार कर डाले। ताबड़तोड़ वार करने से अफसरी वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़ी। इसके बाद निसार ने कोठरी में रखी कुल्हाड़ी से अफसरी को काट डाला और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद निसार कोठरी से बाहर आया और अपनी सास व साली पर भी वार कर दिया। इसके बाद उसने अपनी बड़ी बेटी जोया को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह चिल्लाते हुए घर से बाहर भाग गई। जोया की चीख सुनकर पड़ोसी एकत्रित हो गए। सभी एकत्रित होता हुआ देख निसार ने भागने की कोशिश की लेकिन सभी ने उसे पकड़ कर धुन डाला।

आक्रोशित ग्रामीणों ने निसार को इतना मारा की उसकी कुछ ही देर में मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके अलावा अफसरी की घायल मां और बहन को इलाज के लिए तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Prabhat Jain

Share.